यह गीत तो आप ने सुना ही होगा- ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना…’ यह गीत अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा पर एकदम सटीक बैठता है. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं. वे ऐक्टर जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस कपल की शादी का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शादी को ले कर उन्हें काफी ट्रौल किया जा रहा है.

ट्रौल करने का कारण क्या है

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उन के होने वाले पति जहीर मुसलिम हैं. इस को ले कर बहुत बातें की जा रही हैं, जैसे ‘अब सोनाक्षी का नंबर है’, ‘अब देखो कितने टुकड़ो में अटैची में वे लौट कर आती हैं’ और न जाने क्याक्या कहा जा रहा है.

सिर्फ यही एक कारण नहीं है और भी बातें हैं जिन की वजह से उन की शादी का विरोध हो रहा है, जैसे कि जहीर सोनाक्षी के मुकाबले एक फ्लौप ऐक्टर हैं. जहीर इकबाल के पास फिल्म इंडस्ट्री में फिलहाल कोई काम नहीं है. फिल्म ‘डबल एक्सेल’ के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में कोई दूसरी फिल्म नहीं मिली है. वहीं नैटवर्थ के मामले में भी सोनाक्षी, अपने होने वाले पति जहीर से काफी आगे हैं. ऐसे न जाने कितने रीजन हैं जिन वजहों से आम पब्लिक ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया हुआ है जबकि इस मैटर से सीधेतौर पर उन का कोई लेनादेना नहीं है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...