किसी भी चीज की लत हमेशा गलत होती है, चाहें वो शराब की हो, जुआ खेलने की हो हो या फिर सेक्‍स की. अब आप सोच रहे होंगे कि किसी को सेक्‍स की लत भी लग सकती है. तो हम आपको बता दें कि ब्रिटेन की सेयी कोलाड नाम की एक महिला को 17 साल की कच्‍ची उम्र में ही सेक्‍स की ऐसी लत लगी कि उसने 370 अंजान मर्दों के साथ संबंध बनाया.

सेयी कोलाड अब 40 साल की हो चुकी है. उसके दिमाग में सिर्फ एक ही बात होती थी कि वो बार में पहुंचे, किसी अजनबी से मिले और कुछ ही घंटों के बाद वो उसके बिस्‍तर पर हो. सेयी कोलाड की उम्र जब 19 साल थी तो वो 40 अलग-अलग मर्दों के साथ हमबिस्‍तर हो चुकी थी. सेयी कोलाड सेक्‍स की इस कदर एडिक्‍ट हो गई थी कि कभी-कभी वो एक दिन में 6 या 7 मर्दों के साथ सेक्‍स करती थी. हालांकि 13 साल की उम्र में ही सेयी ने अपनी वर्जिनिटी गवां दी थी.

इस एडिक्‍शन ने सेयी की जिंदगी भी तबाह कर दी. वो कई तरह के सेक्‍स इंफेक्‍शन से पीड़ित है. उसे इन आदतों के चलते घर और परिवार छोड़ना पड़ा. उसने दो बार गर्भपात कराया. आप सुनकर हैरान हो जायेंगे कि 14 साल की उम्र में ही सेयी कोलाड ने एक बच्‍ची को जन्‍म दिया था.

सेयी कोलाड ने बताया कि सबसे कम उम्र में मां बनने के बाद उसका बचपन ही उससे छिन गया था. आखिर जब वह 16 साल की हुई तो उसने अपनी बेटी सारा के साथ घर छोड़ दिया और दोनों साथ रहने लगे. लेकिन वह बेहद अकेलापन महसूस करती थी. वह बहुत बुरी हालत में पहुंच गई थी.

सेयी एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने लगी. उसकी उम्र तब 17 साल थी. वह अपने 31 साल के ब्वायफ्रेंड पौल से मिली. सेयी अपने अकेलेपन को मिटाने के लिए ब्वायफ्रेंड पौल के साथ सेक्स करना शुरू कर दिया. उसे लगता था कि इससे उसका अकेलापन मिटा जाएगा, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था.

अकेलापन कम नहीं होते देख सेयी पौल की नजर बचाकर हफ्ते में एक बार पब में जाती और वहां किसी अपरिचित को फांस उसके साथ हमबिस्तर होती. इसके बाद यह सिलसिला बढ़ता ही गया. सेयी ने बताया कि मुझे सेक्स की जरूरत होती थी. इसके बाद मैं राहत महसूस करती थी. जब मैं सेक्स नहीं करूं, तो मेरा आत्मविश्वास खो जाता था. मुझे बेहद बुरा फील होता था. मैं काफी अपसेट और डिप्रेस हो जाती थी. अच्छा महसूस नहीं होने पर वह फिर से जल्द से जल्द सेक्स करना चाहती थी.

सेयी 17 साल की उम्र में एंड्रयू से प्रेग्नेंट हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया. उसने बताया कि वफादार रहने की कोशिश कम नहीं की. लेकिन वह एक दिन में उससे चार से पांच बार सेक्स करना चाहती थी. उसके ब्वॉयफ्रेंड के लिए यह संभव नहीं था. इधर जब भी उसका सेक्शुअल फ्रस्ट्रेशन बढ़ता तो फिर वह कहीं भी जाकर अपनी प्यास बुझाती थी.

सेयी ने बताया कि सेक्स एडिक्शन उसे वहशी बना देता था. उसने कहा कि मेरे अकेलेपन का इलाज सिर्फ सेक्स था. सेयी ने बताया कि ऐसे पांच लोग थे, जिनसे वह जब चाहती थी, सेक्स के लिए मिलती थी. कई ऐसे अपरिचित लोग भी थे, जिनके साथ वह हमबिस्तर हुई. वह बार में जाती थी और जल्द ही किसी से नजदीकी बना लेती थी. वह बिस्तर में खूबसूरती के साथ सेक्स करती थी, जिससे पार्टनर के लिए वह काफी अहम बन जानती थी.

सेयी लगभग हर रात बाहर जाती थी और अपने बच्चों को घर में बंद कर जाती थी. वह सिर्फ सेक्स के बारे में ही सोचती थी. 22 से 30 साल की उम्र के बीच उसकी जिंदगी एक तरह से बदनुमा हो चुकी थी और सेक्स एडिक्शन बुरी तरह से हावी था. वह एक हफ्ते में बार में पांच से छह लोगों से मिलती थी. 26 की उम्र में वह फिर प्रेग्नेंट हो गई और फिर उसने गर्भपात करवाया. वह जब भी किसी के साथ जाती थी, पहले ड्रिंक करती और फिर सेक्स.

Tags:
COMMENT