अपनी शोख अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली डांसर व सिंगर एनी बी उर्फ अनामिका बावा परेशान हो कर इतना टूट गईं कि उन्हें जहर खाने को मजबूर होना पड़ा.

हरियाणा में एनी बी के नाम से मशहूर अनामिका ने आरोप लगाया कि उन्होंने यह कदम अपने पति के अफेयर के चलते उठाया है. दरअसल, उन के पति का एक महिला से अफेयर चल रहा है. वह महिला अनामिका को कई बार फोन कर के पति को तलाक देने की बात कहती रहती है.

यही वजह है कि वे अपने पति की माशूका से काफी परेशान थीं और उन्होंने जहर खा कर अपनी इहलीला खत्म करनी चाही. उन्हें आननफानन सिविल अस्पताल में भरती कराया गया.

हिसार की नवदीप कालोनी की रहने वाली हरियाणवी कलाकार एनी बी उर्फ अनामिका बावा का कहना है कि तकरीबन 5 साल पहले यानी साल 2013 में उन की शादी शेखर खन्ना के साथ हुई थी. वीडियो अलबम डायरेेक्टिंग के दौरान ही उन की मुलाकात हुई थी. शादी के बाद इन को एक बेटा भी हुआ जो अब 4 साल का है.

पति शेखर खन्ना की लाइफ में 2 साल पहले दिल्ली की एक महिला आ गई जो शादीशुदा है. आरोप है कि उस महिला के कारण ही उन की लाइफ बरबाद हुई है.

कुछ दिन पहले महिला ने अनामिका बावा को पति के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए एक वीडियो भी भेजा था. उन्होंने बताया कि पति शेखर से जिस महिला का अफेयर चल रहा है वह बैंगलरु में बार डांसर है और इन दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरीए हुई है. इस के बाद चैटिंग करतेकरते ये दोनों नजदीक आ गए.

इस महिला को ले कर पति शेखर के साथ उन का विवाद काफी बढ़ गया तो वे अपने मायके हिसार में रहने लगीं और पति रोहतक में. जब उन्होंने अपना घर संभालने की कोशिश की तो महिला ने हमेशा पति शेखर को मेरे खिलाफ भड़का कर दूर करने का काम किया. इसी के चलते वे डेढ़ साल पहले अपने मायके हिसार में आ कर रहने लगीं.

अनामिका का आरोप है कि अब मेरा एक दोस्त है जिसे वह महिला भड़का रही है ताकि हमारी दोस्ती टूट जाए. मनमुटाव के चलते पति शेखर पिछले 3-4 दिन से लापता हैं. वह महिला लगातार मुझे और मेरे दोस्त को फोन कर के परेशान कर रही है. वह फोन पर यह पूछ रही है कि शेखर को कहां छुपा रखा है.

एनी बी का आरोप है कि यह महिला उन से फोन पर यह भी कहने लगी कि उस का पति उन के पास आया हुआ है और वह उस के साथ जन्मदिन मना रही है. इस के बाद इस महिला ने उन्हें गालियां दीं और प्रताड़ित किया.

एनी बी को 29 दिसंबर, 2018 को पूरे दिन महिला ने फोन कर के परेशान किया. इसी परेशानी से तंग आ कर उन्होंने चूहे मारने की दवा निगल ली. पर समय रहते उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया तो उन की जान बच गई और उन्हें छुट्टी दे दी गई.

कौन हैं अनामिका…

अनामिका बावा हरियाणा की डांसर और सिंगर हैं. एनी बी के नाम से जाने वाली अनामिका बावा ने 2,500 से अधिक गानों पर परफौर्म किया है. उन्हें हरियाणा की दूसरी सपना चौधरी के नाम से जाना जाता है.

Tags:
COMMENT