एक टीवी के हास्य धारावाहिक "भाभी जी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं. इस धारावाहिक में वे मनमोहन तिवारी की पत्नी की भूमिका में हैं जो सीधी सादी है और उसका तकिया कलाम "सही पकड़े हैं" अब हर किसी की जुबां पर चढ़ चुका है. शुभांगी इस सीरियल में भले ही उनके पड़ोसी आशिक विभु यानि विभूति नारायण मिश्रा द्वारा बौड़म कही जाती हों पर रियल लाइफ में वे काफी होनहार और प्रतिभाशाली हैं. संगीत और खाना पकाने की शौकीन शुभांगी ने एमबीए किया है.

शुभांगी इन दिनों एक नई भूमिका में भी काफी लोकप्रिय हो रही हैं. वे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता से वोट डालने की अपील करती नजर आ रहीं हैं. उन्हें मध्यप्रदेश सरकार और प्रदेश के मुख्य निर्वाचन कार्यालय द्वारा स्टेट आईकान मनोनीत किया गया है. एक वीडियो में शुभांगी अंगूरी भाभी बनकर ही लोगों में जागरूकता फैलाती उन्हें वोट और लोकतन्त्र का महत्व बताती मतदान के लिए प्रोत्साहित करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो भी खूब पसंद और वायरल किया जा रहा है, खासतौर से सही पकड़े हैं के बाद जब वे हाय दइया बोलती हैं तो दर्शक वोट डालने के बारे में गंभीरता से सोचने मजबूर तो हो ही जाता है.

शुभांगी मध्यप्रदेश के कई शहरों में जाकर भी लोगों से वोट डालने की अपील करेंगी और 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भी उनकी यह भूमिका सरकार जारी रखेगी. इस मुहिम को लेकर उत्साहित शुभांगी बताती हैं कि मतदान का महत्व बहुत कम है और अभी भी कई लोग वोट करने नहीं जाते. स्टेट आइकान चुने जाने पर वह काफी खुश हैं और चाहती हैं कि लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जानकारियां दी जाएं. मौडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शुभांगी का अंगूरी भाभी वाला रोल कितना लोकप्रिय है यह बताने की जरूरत नहीं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT