नोट बंदी के साइड इफेक्ट्स से बौलीवुड कुछ ज्यादा ही परेशान नजर आ रहा है. जहां एक तरफ ‘रॉक ऑन 2’ जैसी फिल्म की बाक्स आफिस पर बुरी गति हुई. तो वही फिल्म ‘‘बादशाहो’’ की शूटिंग टल गयी है. तो वहीं अब खबरें गर्म हैं कि आलिया भट्ट व शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘डिअर जिंदगी’ अब 25 नवबंर की बजाय 2 दिसंबर को प्रदर्शित की जाएगी. परिणामतः अब जयंतलीलाल गाडा निर्मित तथा विद्या बालन व अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी फिल्म ‘‘कहानी 2’’ की टक्कर होना स्वाभाविक है. इस टकराव के ही चलते अब करण जौहर व महेश भट्ट कैंप के साथ जयंतीलाल गाडा के झगड़े भी होने लगे हैं.

वास्तव में पहले ‘डिअर जिंदगी’ और ‘कहानी 2’ एक साथ प्रदर्शित होनी थी. लेकिन करण जौहर व महेश भट्ट के साथ जयंती लाल गाडा की एक बैठक हुई थी. इस बैठक में आम सहमति से यह तय किया गया था कि 25 नवंबर को आलिया भट्ट व शाहरुख खान की ‘‘डिअर जिंदगी’’ प्रदर्शित होगी तथा 2 दिसंबर को विद्या बालन की ‘कहानी 2’ प्रदर्शित होगी. जयंतीलाल गाड़ा ने अपनी फिल्म ‘‘कहानी 2’’ का प्रमोशन भी इसी हिसाग से शुरू किया.

लेकिन अब अचानक करण जोहर व महेश भट्ट कैंप से खबर आयी है कि वह भी ‘डिअर जिंदगी’ को 2 दिसंबर को ही प्रदर्शित करेंगे. सूत्र बता रहे हैं कि इससे जयंतीलाल गाड़ा काफी नाराज हैं. एक सूत्र दावा कर रहा है कि इस बात को लेकर कल ही करण जोहर व महेश भट्ट के साथ जयंतीलाल गाड़ा की लंबी झड़प हो चुकी है. कुछ लोग मानते हैं कि नोटबंदी के अलावा जिस तरह से स्टूडियो सिस्टम असफल हो रहा है, वैसे हालात में जयंती लाल गाडा जैसे लोगों से नाराजगी मोल लेना एक निर्माता के लिए भविष्य में नुकसान का सबक भी बन सकता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...