हॉलीवुड से फुर्सत पाकर अब प्रियंका चोपड़ा बतौर फिल्म निर्माता क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में बना रही हैं, और खबर है कि बॉलीवुड में भी बहुत जल्द सक्रिय होने जा रही हैं. जल्द ही वह अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आएंगी. साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के रोमांस की कहानी फिल्म ‘गुस्ताखियां’ शुरू होने जा रही है.

संजय लीला भंसाली निर्मित इस फिल्म का निर्देशन जसमीत केरीन कर रही हैं. करीब चार साल पहले साहिर लुधियानवी पर फिल्म बनाने की चर्चा शुरू हुई थी. उस समय फरहान अख्तर को साहिर का किरदार निभाना था, लेकिन संजय लीला भंसाली के जुडने और प्रियंका चोपड़ा के अमृता प्रीतम बनने के बाद सब कुछ बदल गया है. हालांकि फिल्म का निर्देशन जसमीत ही कर रही हैं, लेकिन साहिर लुधियानवी का किरदार इरफान खान करेंगे.

विदेशों में अपने नाम का डंका बचा चुकी प्रियंका अब सोशल मीडिया की भी क्वीन है. प्रियंका सोशल मीडिया की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं. विदेशी मीडिया से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यू ट्यूब और गूगल प्लस में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मना गया है.

इन फिल्मी हस्तियों की लोकप्रियता का आधार उनके सोशल एंगेजमेन्ट्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हफ्ते में बड़ी फॉलोवर्स और सब्सक्राइबर्स की संख्या के आधार पर बनाया गया है.

प्रियंका को ट्विटर पर सक्रियता के आधार पर नंबर वन की रैंक मिली है. इस सूची में दूसरे नंबर पर ड्वेन जॉनसन हैं, जिन्होंने प्रियंका के साथ फिल्म बेवॉच में काम किया था. तीसरे नंबर पर अमरीका के जाने माने कॉमेडियन केविन हार्ट हैं. इस सूची में जक एफ्रोन, जिनेफर लोपेज, विन डीजल और गेल गाडोट भी शामिल हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...