रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप को काफी समय बीत चुका है. लेकिन दोनों ही इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. हां, कैटरीना के चहरे के उड़े हुए रंग देख कर ही कोई कह सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हैं. वहीं दोनों अब उस फ्लैट में भी नहीं रह रहे जहां पहले साथ में रहा करते थे, न ही एक दूसरे के साथ किसी पार्टी या फंक्शन में साथ नजर आते हैं.

कैटरीना तो फिर भी अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन के लिए मीडिया से रूबरू हुईं, लेकिन रणबीर ने तो जैसे ब्रेकअप के गम में खुद को कमरे में ही कैद कर लिया था. लेकिन अब लगता है रणबीर दुखी होने का नाटक करते करते थक गए हैं.

दरअसल हाल ही में रणबीर को अभिषेक बच्चन और डीनो मौर्या के साथ बांद्रा में बौल खेलते देखा गया था और अब सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर किसी अंजान लड़की के साथ पाउट बनाते हुए उन की तसवीरें भी दिखाई दे रही हैं. यह लड़की कौन है इस का अंदाजा लगाना मुश्किल है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है रणबीर अपने ब्रेकअप के बाद काफी रिलीफ महसूस कर रहे हैं. 

गौरतलब हैं, कि अबतक रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप को लेकर मीडिया में काफी कयास लगाए जा चुके हैं. सब से पहले दोनों के ब्रेकअप का कारण दीपिका पादुकोण को ठहराया गया. सभी का मानना था कि फिल्म तमाशा के दौरान दीपिका-रणबीर एक बार फिर एकदूसरे के करीब आगए थे. कैटरीना को दोनों की करीबियां पसंद नहीं आई इसलिए वो रणबीर से अलग हो गईं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि रणबीर की मां नीतू कपूर को कैटरीना कभी पसंद नहीं थी क्योंकि उन की वजह से रणबीर अपने परिवार से अलग रहने लगे थे. मां नीतू के कहने पर रणबीर ने कैटरीना से दूरियां बनानी शुरू कर दी थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...