बॉलीवुड की 'क्वीन' बनने के लिए कंगना रनौत को बहुत महंगी कीमत चुकानी पड़ी है. उनका कई बार शारीरिक शोषण हुआ. उन्हें तरह तरह की यातनाएं दी गयी. एक बात तो उनके सिर पर इतनी जोर से वार किया गया कि उनके सिर से खून निकलने लगा.

कंगना रानौत ने बॉलीवुड में आने से पहले के दिनों को याद करते हुए पत्रकार बरखा दत्त की किताब 'द यूनीक लैंड' के लांच पर कई चौकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह बहुत कम उम्र में कुछ करने का सपना लेकर मुंबई आयी थी लेकिन एक वक्त आया जब उन्हें लगा कि वो फंस गयी है.  

कंगना ने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा आया था जब उन्हें लगने लगा था कि उन्हें इस दलदल से कोई नहीं निकाल पायेगा. कंगना ने बताया कि वह शुरुआती दिनों में उनके मेंटर की तरह था लेकिन धीरे-धीरे उसने मेरा शारीरिक शोषण करना यातनाएं देना शुरू कर दिया. वह पल मेरे लिए काफी मुश्किल भरा था. मैं ज्यादा गहराई में नहीं जाना चाहती लेकिन जिंदगी का वह पल मेरे लिए सबसे ज्यादा तकलीफ देने वाला था.

 पत्रकार बरखा दत्त ने जब उस शख्स के बारे में पूछा तो कंगना ने उसका नाम नहीं लिया उन्होंने कहा कि उस वक्त मेरी उम्र 17 साल की थी और वो मेरे पिता की उम्र का था. वह दिखावा करता था कि मैं इसका गॉडफादर हूं 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...