हर दुल्हन का सपना होता है कि वो अपनी वेडिंग में परियों सी खूबसूरत दिखे. उसकी वेडिंग-डे पर हर चीज चाहे वो लहंगा हो या हेयरस्‍टाइल सब कुछ बिल्कुल परफेक्‍ट हो. आजकल लड़किया मेकअप, ज्वैलरी और ड्रेस के साथ अपने हेयरस्‍टाइल को लेकर भी काफी कौन्शियस हो गई हैं. अगर आप भी जल्‍द दुल्‍हन बनने वाली है और अपने हेयरस्‍टाइल को लेकर कंफ्यूज्‍ड हैं तो हम आपके लिए एक से बढ़कर एक फ्लोरल बन (फूलों से सजा हुआ जूड़ा) हेयस्‍टाइल लेकर आएं हैं जो आपके वेडिंग लुक पर चार चांद लगा देंगे.

रेड गुलाब फ्लोरल बन

अगर आप अपनी शादी में एकदम रौयल और क्‍लासी लुक चाहती हैं तो लाल रंग के गुलाब का इस्‍तेमाल कर फ्लोरल बन हेयरस्‍टाइल ट्राय कर सकती हैं. ये आपके ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देगा.

फ्लोरल बन

इन दिनों फ्लोरल बन काफी ट्रेंड में है. आप अपने ब्राइडल बन को टस्‍कन हाइड्रेंजिया फूलों या गुलाब के फूलों से सजा सकती है. आप चाहें तो आर्टिफिशल फूलों का भी प्रयोग कर सकती हैं.

साइड फ्लोरल बन

आप इंगेजमेंट या कौकटेल पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं और आप चाहती हैं कि इस मौके पर आप बहुत ही ज्‍यादा खूबसूरत दिखें तो आप साइड फ्लोरल बन भी ट्राय कर सकती है. इस मौके पर आप स्‍टाइलिश और कुछ डिफरेंट लुक पा सकती हैं.

लाइट फ्लोरल बन

अगर आपको लगता है कि आपको अपने ब्राइडल बन में फूलों को जगह देनी है. लेकिन आप इसे भारीभरकम लुक नहीं देना चाहती, तो आप लाइट फ्लावर जैसे मोगरा का इस्तेमाल कर कुछ यूनिक लुक ट्राय कर सकती हैं.

आउटलाइंड फ्लोरल बन

आपको फ्लोरल बन पसंद है लेकिन आप अपने बालों को पूरी तरह से फूलों का बगिया नहीं बनाना चाहती हैं तो, आप अपने ब्राइडल बन को फ्लावर से आउटलाइन देकर खूबसूरत बना सकती हैं.

Tags:
COMMENT