अपने चेहरे को निखारना और अपनी खूबसूरती की तारीफ बटोरना भला कौन महिला नहीं चाहती. चाहे कामकाजी महिला हो या गृहिणी, अपने लुक को ले कर हर कोई सजग है. इसलिए इस मदर्स डे पर आप अपनी मां की खूबसूरती को फिर से लौटाने वाले ये ब्यूटी गिफ्ट दे कर उन्हें खुश कर सकती हैं:

क्ले मास्क/कोलोजन मास्क:

आजकल क्ले मास्क काफी फेमस है. यह आप की मां के चेहरे से सीबम को औब्जर्व कर गंदगी और डैड सैल्स को बाहर निकाल देगा, साथ ही यह ब्लडसर्कुलेशन को बढ़ा कर स्किन को भी मुलायम बनाएगा. कोलोजन मास्क त्वचा में कसाव लाता है. यह त्वचा को बढ़ती उम्र के निशानों से बचाए रखता है. आप की मां यह मास्क किसी भी अच्छे कौस्मैटिक क्लीनिक में लगवा सकती हैं. इस मास्क का लेजर के साथ प्रयोग करने से और बेहतर परिणाम निकलता है. लेजर से त्वचा के मृत सैल्स में नई जान आ जाती है, साथ ही मास्क में 95% कोलोजन होने के कारण त्वचा को आवश्यक खुराक भी मिलती है. आंखों के काले घेरों और रिंकल्स को दूर करने के लिए इस से बेहतर और कोई उपचार नहीं है.

सीरम प्रोटैक्शन:

रोज सुबह फेस क्लीन करने और लाइट स्क्रब करने के बाद इस्तेमाल करने के लिए मां को दें कोलोजन सीरम. यह कौन्संट्रेटिव फौर्म में होता है. इसलिए बहुत कम मात्रा में लगाया जाता है. इस का डेली इस्तेमाल स्किन की रिपेयर कर उसे प्रोटैक्ट व हाईड्रेट करेगा, साथ ही एजिंग साइंस को भी दूर करेगा.

वौल्यूमाइजिंग मसकारा/लैंथनिंग मस्कारा:

झुकी व थकी आंखों की लैशेज पर मसकारा के कोट्स लगा सकती हैं. इस से आंखें तुरंत खुली हुई नजर आएंगी. बढ़ती उम्र के साथ मसकारा का पैटर्न भी बदल लेना चाहिए. जरूरत पड़ने पर वौल्यूमाइजिंग मसकारा के बजाय लैंथनिंग मसकारा लगाना चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT