प्यार के हर रिश्ते के साथ अलग-अलग यादें जुड़ी होती हैं, जिसमें पहला प्यार का इजहार करना होता है. हर कोई कई तरीके से प्यार का इजहार करता है. गौरव ने ऐसा ही कुछ खास किया. दरअसल, यह कहानी है गौरव और सान्या की जो सालों से एक-दूसरे के साथ थे, उनमें प्यार भी था लेकिन वो इसे प्यार से अंजान थे लेकिन जब सान्या काम के सिलसिले में उससे कुछ वक्त के लिए दूर गई तो गौरव को समझ आ गया कि वो सान्या से प्यार करता है. इसलिए उसने फैसला कर लिया था कि वो सान्या को अपनी दिल की बात बता कर रहेगा लेकिन अपने प्यार का इजहार कैसे करे ये वो नहीं समझ पा रहा था.

गौरव हर कदम पर सान्या का साथ देता था. लेकिन अपने प्यार को दिखाना नही जानता था, जिसके लिए उसने अपने दोस्तों और फैमिली से भी मदद ली. ऐसे में उसके दोस्त अमन ने उसे आइडिया दिया कि वह एक खास गिफ्ट के साथ सान्या को अपने प्यार के बारे में बताए.

गौरव ने अमन की बात मानकर सान्या के लिए Senco Gold and Diamonds से एक रिंग खरीदी और अपने बर्थडे के मौके पर अपनी फैमिली के सामने सान्या को प्रपोज किया. सान्या इस प्रपोजल से पूरी तरह हैरान हो गई. क्योंकि वो तो गौरव के लिए गिफ्ट लेकर आई थी लेकिन उसे यहां खुद सरप्राइज मिल गया. सान्या को पहले से ही यकीन था कि गौरव उसे पसंद करता है लेकिन इस अंगूठी को देखकर वो गौरव के प्यार को भी समझ गई और जिस तरह उसने पूरे परिवार के सामने उसे प्रपोज किया उससे वो ये भी जान गई कि वो वाकई उसकी दिल से इज्जत करता है और उसके लिए कुछ भी कर सकता है.

गौरव की तरह आप भी Senco Gold and Diamonds के साथ अपने प्रपोजल को और भी यादगार बना सकते हैं तो फिर देर किस बात की आज ही पसंद कीजिए अपनी पार्टनर के लिए एक खास तोहफा और प्यार के इन पलों को बनाइएं यादगार हमेशा के लिए.

Tags:
COMMENT