फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ऑनलाइन मास्टरक्लास के माध्यम से दर्शकों से जुड़ रहे हैं. विशेष रूप से कोरोनवायरस वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद घर से काम करने वालों के लिए.
सूत्रों का कहना है "सामाजिक गड़बड़ी के बीच" यह डिजिटल मार्ग के लिए है.कोई भी शॉर्ट फिल्म घर से बाहर कदम रखे बिना बनाई जा सकती है.अगर वहां कोई भी आपके आस-पास घटने वाली कोई घटना या कोई ऐसी कहानी जो आपके दिमाग में हो इसे बिना किसी परेशानी के बताएं. ” निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ऑनलाइन फिल्म बनाने के लिए मास्टरक्लास ले रहे हैं और लोगों को इस समय का उपयोग करने तथा अपने कौशल को सुधारने के लिए भी बता रहे हैं.
फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, “मैंने हर बार इन मुफ्त मास्टरक्लास का संचालन करने का फैसला किया है वैकल्पिक दिन जब तक हम अलग हैं.मेरा विचार लोगों को सीखने में मदद करना है नए कौशल और रचनात्मक रूप से अपने समय का उपयोग करने के लिए. पूरे समाज को छोड़ देंगे अवसाद में जाओ.सभी के पास कहानियां हैं लेकिन वे नहीं जानते कि ये कैसे बताएं कहानियों. मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि 15 अप्रैल तक कम से कम कुछ गृहिणियां और 5-6 युवा लोग लघु फिल्में बनाना चाहते हैं एक पैसा खर्च किए बिना अपने घरों में बैठे,”
इससे पहले, फिल्म निर्माता ने दैनिक मजदूरी श्रमिकों के लिए पैसे जुटाने के लिए पेंटिंग बेचने का इरादा घोषित किया था. “उद्योग में बहुत सारे लोग हैं जिनकी आजीविका प्रभावित हुई है. मैं उनके लिए ये पेंटिंग बेचूंगा, ”उन्होंने कहा था.

Tags:
COMMENT