छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में आपको लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. जी हां, अपकमिंग एपिसोड में इस सीरियल की कहानी एक नयी मोड़ लेते हुए नजर आएगी. आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी.

तो आइए आपको बताते है, कार्तिक और नायारा की जिंदगी में क्या नया बदलाव आने वाला है. खबरों की माने तो इस शो में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है कि नायरा और कार्तिक  ना चाहते हुए भी एक दूसरे के करीब आने लगेंगे. तो वही इस रोमांटिक ट्विस्ट के पहले दिखाया जाएगा कि नायरा और कार्तिक एक दूसरे से वादा करेंगे कि वह कोर्ट में एक दूसरे के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें- कापीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का हक किसी को नहीं है: प्रवीण मोरछले

उधर कार्तिक अपनी वकील दामिनी से रिक्वेस्ट करेगा कि वह नायरा से कोई भी ऐसा सवाल ना पूछे जिससे उस पे कोई आच आए. ऐसे में कार्तिक के इस कदम को देखकर नायरा इमोशनल तो जरुर होगी.

तो दूसरी ओर इस शो में डांडिया उत्सव मनाया जाएगा. रिपोर्टस के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में कैरव सभी के सामने अपने मम्मी-पापा की लव-स्टोरी बताने वाला है. कैरव सभी को बताएगा कि किस तरह डांडिया खेलते-खेलते उसके मम्मी पापा यानी नायरा और कार्तिक को एक दूसरे से प्यार हो गया था.

त्यौहार के मौके पर कार्तिक नायरा को कुछ खास गिफ्ट भी देने वाला है. ऐसे में नायरा का क्या रिएक्शन होगा. ये देखना दिलचस्प होगा. तो दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड में बहुत सारे धमाकेदार ट्विस्ट  देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ेें- शार्प शूटर रिवौल्वर दादी : सांड की आंख

Tags:
COMMENT