छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार महाट्विस्ट चल रहा है. फिलहाल कहानी का एंगल कैरव की कस्टडी केस के इर्द गिर्द घूम रही है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पहली सुनवाई में कैरव की कस्टडी रद्द हो चुकी है. तो वही  दूसरी सुनवाई से पहले कार्तिक की वकील दामिनी मिश्रा नायरा के खिलाफ ठोस सबूत इकठ्ठा करने में जुटी है.

हाल ही में दिखाया गया है कि दामिनी ने ही कार्तिक और नायरा को किडनैप करवाया. और इतना ही नहीं उन गुंडों ने कार्तिक और नायरा को बेहोशी का इंजेक्शन भी दे दिया.  नशे की हालत में नायरा और कार्तिक अपनी पुरानी बातों को याद करने लगे और फिर इमोशनल हो गए थे और एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल भी गुजारे. नशे के हालत में ही दोनों ने  फिर से शादी कर ली.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक और नायरा गुंडों से बचकर भाग निकलेंगे और दोनों खुद को बचाने के लिए सिंघानिया हाउस में छिप जाएंगे. और वो दोनों एक ही कमरे में पूरी रात गुजारेंगे. अब देखना ये दिलयस्प होगा कि जब वेदिका को पता चलेगा तो वो क्या करती है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल से ये कहा, पढ़े पूरी खबर

असल आने वाले दिनों में सुवर्णा कार्तिक से कैरव की कस्टडी केस को वापस लेने के लिए कहेगी वो कार्तिक के समझाने की कोशिश करेगी और कहेगी, उसके फैसले से न वेदिका को खुशी मिलेगी और ना ही उससे नायरा को कुछ हासिल होगा. इन सबके बीच कहीं ना कहीं वह खुद भी काफी परेशान हो रहा है. अब तो ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि अपनी मां की बात सुनने के बाद कार्तिक क्या फैसला लेगा.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘कबीर सिंह’ की आलोचना पाखंडपना है : शाहिद कपूर

Tags:
COMMENT