छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘नैतिक’ यानी करन मेहरा वापसी करने वाले हैं. जी हां, हाल ही में ये खबर आई थी कि करण मेहरा की इस शो में दोबारा एंट्री हो सकती है. खबरों के अनुसार करण मेहरा ने इस शो में वापसी को लेकर खुद बयान दिया है. आइए जानते हैं करण मेहरा इस शो में वापसी कर रहे हैं या नहीं.

फिलहाल इस शो के स्टारर चेहरा नायरा (शिवांगी जोशी) और  कार्तिक (मोहसिन खान) हैं. लेकिन इस शो में निभा चुके किरदार अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करन मेहरा) को दर्शक नहीं भूले हैं. इस सीरियल के फैंस आज भी इस जोड़ी को काफी मिस करते हैं. यह फैंस के प्यार का ही तो नतीजा है कि, हिना खान तो अब फिल्मों की तरफ रुख कर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ करण मेहरा अब भी एक बड़े सीरियल की तलाश में हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः  “यारम”

तभी तो जब खबरें आई थीं कि, करण मेहरा दोबारा  ‘ये रिश्ता में’ एंट्री कर सकते हैं. इस खबर के आने के बाद से ही उनके फैंस काफी खुश हो गए थे. दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर राजन शाही और करन मेहरा को एक अवार्ड फंक्सन के दौरान एक दूसरे के साथ देखा गया था. करन और राजन ने काफी गर्मजोशी से एक दूसरे के साथ मिलते नजर आए. इस खबर के सामने आने के बाद से ये दावा किया जा रहा है कि करन जल्द ही  इस शो में वापसी कर सकते हैं.

तो करण के वापसी  की खबर आने पर कई सवाल यह उठ रहे थे, क्या करण मेहरा वापस से नैतिक के रोल में ही दिखने वाले हैं या कोई दूसरा किरदार करण का इंतजार कर रहा है?  इस सवाल का जवाब तो खुद करण मेहरा ने ही दे दिया है.  हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार करण मेहरा ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह इस शो में वापसी कर भी रहे हैं या फिर नहीं.

ये भी पढ़ें- तो आलिया भट्ट बनेंगी गंगूबाई काठियावाड़ी!

करण ने बताया कि, ‘मैं आज भी राजन शाही के कौन्टेक्ट में हूं. मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि, यह खबर आई कहां से है. उस इवेंट में राजन शाही मौजूद जरूर थे लेकिन हम दोनों की किसी तरह की कोई मुलाकात नहीं हुई थी.

करण मेहरा के इस बयान से तो यहीं लगता है कि  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वापसी करने के बिल्कुल मूड में नहीं है और न ही उनको बुलाया जा रहा है. आपको बता दें, हाल ही में करण मेहरा स्टार प्लस से शो ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ में देखा गया था. इसमें करण के किरदार को काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- इशिता राज शर्मा का ब्यूटी एंड फिटनेस मंत्र

Tags:
COMMENT