सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न आ गया है, इस सीरियल को देखने के लिए फैंस इंतजार लगाएं बैठे हुए हैं. यह सीरियल लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. शो लगातार टीआरपी में आने के लिए मेहनत कर रहा है.

बीते दिनों इस सीरियल में दिखाया गया है कि विराट का एक्सीडेंट हो जाता है, जिसकी मदद के लिए विराट सई को अपने साथ लेकर जाता है, इसके अलावा सीरियल में ऐसे ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

आगे दिखाया जाएगा कि सई पुलिस की मदद करने की कोशिश करेगी उसी बीच उसके पैर में चोट लग जाएगी, उसका चलना फिरना बंद हो जाएगा. ऐसे में विराट तुरंत उसकी मदद के लिए सामने आएगा. फिर उसे गोद में उठाकर लेकर जाएगा.

सई पुलिस यूनिट की बहुत अच्छे से इलाज करती है, जिसे देखकर पुलिस कमिश्नर खुश हो जाएगा, उसे पुलिस डिपार्टमेंट में नौकरी देने को तैयार हो जाएगा. वह विराट से पूछेगा कि क्या उसके डिपार्टमेंट में सई काम करेगी.

दूसरी तरफ सई विराट के साथ काम नहीं करना पसंद करेगी, वहीं दूसरी तरफ पाखी कमिश्नर सर की बात सुन लेती है और दोनों के हाथ पैर फूलने लगते हैं.

सई और विराट की नजदीकियों से वह परेशान हो जाती है, इतना ही नहीं वह विराट से कहती है कि पाखी को दिए गए ऑफर को कमिश्नर सर ठुकरा दें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...