टीवी इंडस्ट्री से एक और दुख वाली खबर आ रही है, सीरियल जोधा अकबर में नजर आने वाली सलीमा बेगम का 29 साल की उम्र में निधन  हो गया है. अदाकारा मनीषा यादव सलीमा बेगम के किरदार में नजर आती थी.

सलीमा बेगम के किरदार को लोग देखना खूब पसंद करते थें, हालांकि अभी तक उनके डेथ के रिजन का पता नहीं चल पाया है. वहीं कुछ सूत्रों से खबर मिल रही है कि उनका डेथ ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: देवर भाभी के रिश्ते पर सवाल उठाएगा सम्राट तो फूटेगा विराट

https://www.instagram.com/reel/CUiLaj1onUM/?utm_medium=share_sheet

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अदाकारा ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था. जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि पहला जन्मदिन मुबारक हो तुम्हें बेटे. तुम मुश्किल वक्त में मेेरे जीवन में रौशनी बनकर आए हो, तुम्हारे होने से मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी, कहा- 2 सालों से थी परेशान

मनीषा की मौत की खबर एक्ट्रेस परिधि शर्मा के इंस्टा स्टोरी के जरिए मिला है, उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये दिल तोड़ देने वाला है, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दें.

आगे परिधि ने बताया कि शो खत्म हो जाने के बाद उनके टच में नहीं थीं, हालांकि ग्रुप  के जरिए उन्हें इस बात की जानकारी मिली, एक्ट्रेस की मौत की खबर से बाकी साथी कलाकार भी दुखी है. अचानक उनका यूं चले जाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये सब क्यों हुआ.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...