सीरियल उड़ारिया में तेजो और फतेह की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो शादी के बाद भी जैस्मिन अपनी बहन की शादीशुदा जिंदगी को खुश नहीं देख पा रही है.

जैस्मिन और फतेह का प्यार सर चढ़कर बोल रहा है, कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो जैस्मिन और फतेह को साथ में देखना चाहते हैं.ऐसे फैंस के लिए एक खुशखबरी है, जैस्मिन और फतेह का एक नया म्यूजिक वीडियो आ रहा है जिसमें वह दोनों रोमांस करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: देवर भाभी के रिश्ते पर सवाल उठाएगा सम्राट तो फूटेगा विराट

https://www.instagram.com/p/CUhOR2AsZGm/?utm_medium=share_sheet

इस गाने को धीर कौर ने गाया है औऱ लिरिक्स विवेक ने लिखे हैं. लड्या ना कर गाने का शानदार पोस्टर सोशल मीडिया पर  आ गया है, जिसे फैंस खूब सारा प्यार दे रहे हैं. इसमें जैस्मिन और फतेह एक दूसरे के साथ शानदार लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी, कहा- 2 सालों से थी परेशान

वहीं अगर सीरियल की कहानी के बारे में बात करें तो अब तक आपने देखा होगा कि जैस्मिन फतेह को पाने के लिए हर कोशिश करती नजर आ रही है. फतेह भी जैस्मिन के खातिर अपने परिवार वालों से दूर जाकर रह रहा है. जिससे पूरे घर का माहौल खराब हो चला है.

https://www.instagram.com/p/CUkaUSgAnJS/?utm_medium=share_sheet

वहीं दूसरी ओर फतेह की मां तेजो के आगे हाथ जोड़कर यह कह रही है कि तुम ही हमारे परिवार को टूटने से बचा सकती हो अगर तुम चाहोगी तो फतेह घर वापस आ जाएगा. ऐसे में तेजो फतेह को तलाक देने के लिए तैयार हो जाती है. अब देखना यह है कि आगे सीरियल में क्या सच में तेजो और फतेह हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...