दंगल टीवी पर 27 दिसम्बर से शुरू होगा नया पारिवारिक सीरियल ‘‘रंग जाऊं तेरे रंग में‘‘ जिसकी कहानी अनूठी भले हो, मगर इस तरह की घटनाएं हम अक्सर सुना करते हैं. सीरियल ‘‘रंग जाउं तेरे रंग में’’ एक सामाजिक सीरियल है. जिसकी कहानी के केंद्र में लखनऊ के रहने वाले अमीर काशी पांडे परिवार का लड़का और बनारस़ निवासी गरीब चौबे परिवार की लड़की है.

सीरियल ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ एक ऐसा सीरियल है, जिसमें किस्मत का महत्वपूर्ण किरदार निभाती है, जो दो परिवारों के जीवन को बदल कर रख देता है. सूत्रों के अनुसार सीरियल की कहानी में बड़ी बहन की शादी तय होती है. पंडित जी लड़के व लड़की दोनों की कुंडली ठीक से देखकर इस शादी को सहमति देते हैं. पर शादी उसकी छोटी बहन से हो जाती है.उसके बाद कहानी में कई रोचक मोड़ आते हैं.

कुछ लोग इसे किस्मत का खेल नाम देते है. मगर लड़के का परिवार इसे कुछ और ही कहता है. इस सीरियल में सवाल उठाया गया है कि क्या इंसान का भाग्य उसके जीवन को बदलता है?

पिछले चालिस वर्षों से बौलीवुड में सक्रिय तथा अब सौ से अघिक फिल्मों और ‘सुराग’, ‘अंदाज’,‘अगले जनम मुझे बिटिया ही कीजो’ जैसे कई टेलीविजन सीरियलों में अभिनय कर चुके अभिनेता सुदेश बेरी इस संदर्भ में कहते हैं- ‘‘पांडे परिवार का स्तम्भ काशीनाथ पांडे है.इस सीरियल में कई उतार चढ़ाव और टर्न व ट्विस्ट हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. दंगल टीवी के इस सीरियल के माध्यम से हम दर्शकों को मनोरंजन देने के साथ साथ समाज को एक संदेष भी देना चाहते हैं. मगर यहां सब कुछ बताकर हम दर्शकों के मनोरंजन के मजे को किरकिरा नही करना चाहते.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...