इन दिनों बौलीवुड में संगीत जगत में एक नई बयार आयी हुई है. जिसे देखो वही बौलीवुड के क्लासिक व अति लोकप्रिय पुराने गीतों को नई धुन या गीत की पंक्तियों में थोड़ा सा फेरबदल कर उस गाने को नए सिरे से ‘रीक्रिएट’ कर पेश कर रहे है. तभी तो फिल्म ‘विश्वात्मा’ के लोकप्रिय गीत ‘‘सात समुंदर पार ’’ मशहूर अदाकारा निया शर्मा और सुपरमॉडल यावर मिर्जा ने नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की है.

‘सारेगामा म्यूजिक’ से रिलीज होते ही इस गाने को देखते ही देखते 1.6 मिलियन व्यूज मिल गए. इस गाने में अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के कारण निया शर्मा सुर्खियों में हैं.

मुम्बई में इस गाने को लांच करते वक्त निया शर्मा व यावर मिर्जा ने केक भी काटा. इस गाने को संगीतकार विवेक कर के निर्देशन में देव नेगी व निकिता गांधी ने अपनी आवाज में स्वरबद्ध किया है. इसके गीतकार अभेंद्र कुमार उपाध्याय हैं.

निया शर्मा कहती हैं- ‘‘हमें यह जानकर खुशी हो रही है कि हमने यावर मिर्जा के साथ पहला म्यूजिक वीडियो किया और इसे दर्शकों पसंद कर रहे हैं. सात समुंदर एक ऑयकॉनिक सांग है. इसके रिक्रिएशन को शूट करते समय मैं काफी एक्साइटेड थी. मुझे मालूम था कि लोग इस गीत की तुलना मौलिक गीत के साथ करेंगे. लेकिन यह इतना अच्छा डांस नम्बर है, कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी. भविष्य में मेरे कई म्यूजिक वीडियो आने वाले हैं. मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नही है कि मेरा घर म्यूजिक वीडियो की वजह से चल रहा है.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...