कई सीरियलों और फिल्मों अभिनय कर चुकी अभिनेत्री एकता जैन को ‘‘टिकटौक’’ का अति मशहूर क्रिएटर माना जा रहा है. ‘‘टिकटौक’’ पर एकता जैन के चार लाख से ज्यादा फौलोअर्स और लगभग तीन मिलियन हार्ट हैं. आश्चर्यक तथ्य यह है कि एकता जैन के कई वीडियो को ग्यारह लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया क्वीन के रूप में मशहूर एकता जैन इन दिनों अपने समय के ‘‘ही मैन’’ कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र के साथ हास्य फिल्म ‘‘खली बली’’ में अभिनय कर कर रही हैं.

ekta-jain-&-asrani

‘‘वन इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन’’और ‘‘प्राची मूवीज’’ के कमल किशोर द्वारा निर्मित लेखक व निर्देशक मनोज शर्मा की फिल्म ‘‘खली बली’’ के लिए एकता जैन ने कुछ दिन धर्मेंद्र के साथ मुंबई में शूटिंग कर चुकी हैं और अब वह 4 अगस्त को लखनउ में इसी फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर गर्म है अफवाहों का बाजार

ekta-jain-&-pyarelal

धर्मेंद्र के साथ अभिनय करने की चर्चा चलने पर एकता जैन कहती हैं-‘‘धर्मेंद्र के साथ काम करना मेरे एक सपने के पूरे होने जैसा है. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. मैं फिल्म ‘खली बली’ में धर्मेंद्र जी के अलावा असरानी और ब्रजेंद्र काला के साथ भी काम कर रही हूं. यह सभी दिग्गज कलाकार अपने आप में अभिनय के संस्थान हैं. इनके साथ बातें करके और इनके साथ अभिनय करते हुए हमें बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. इनके साथ काम करते हुए हर दिन अद्भुत अनुभव हो रहे हैं.’’

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के सिगरेट विवाद पर परिणीती ने साधी चुप्पी

Tags:
COMMENT