शाहरुख खान के 21 वर्षीय बेटे आर्यन खान ने अभी तक बौलीवुड में अभिनय करना शुरू नहीं किया. मगर वह पिछले कुछ माह से लगातार चर्चाओं से घिरे हुए हैं. वास्तव में आर्यन खान ने जब से फिल्म ‘‘द लायन किंग’’ के एक किरदार सिम्बा को आवाज दी है. तब से अटकलों का बाजार गर्म है कि वह अभिनय के क्षेत्र में कदम रखेंगे. बौलीवुड के सूत्रों का मानना है कि आर्यन खान 21 वर्ष के हो गए है. अब यदि वह अभिनय के क्षेत्र में कदम नहीं रखेंगे, तो कब रखेंगे?

बौलीवुड से जुड़े एक शख्स का दावा है कि आर्यन खान को बौलीवुड में कोई फिल्म मिल नहीं रही है. इसलिए अब वह दक्षिण भारत के पुरस्कृत तेलगू फिल्म निर्देशक गुणशेखर के निर्देशन में फिल्म ‘‘हिरण्याकष्यप’’ में अभिनय करते हुए दक्षिण भारत की फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत करेंगे. सूत्रों के अनुसार गुणशेखर अपनी फिल्म ‘हिरण्याकष्यप’ को ‘बाहुबली’ की ही तरह भव्य स्तर पर बना रहे हैं, जिसमें फिलहाल प्रभास, राणा डग्गुबत्ती, तमन्ना व अनुष्का शेट्टी जुड़ चुके हैं.

मगर शाहरूख खान के नजदीकी सूत्रों का दावा है कि आर्यन खान के दक्षिण भारत की फिल्म में काम करने की खबर कुछ लोगों की कपोल कल्पित खबर है. हकीकत में आर्यन खान स्वयं अभी बतौर अभिनेता अपने आपको पूरी तरह से तैयार नही मानते हैं. इसलिए वह खुद अभी अभिनय के क्षेत्र में कूदने का निर्णय नहीं ले पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के सिगरेट विवाद पर परिणीती ने साधी चुप्पी

अब सच क्या है? यह तो पता नहीं. मगर हर दिन आर्यन खान को लेकर कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर गर्म रहती है. कभी उनके रोमांस की खबरें होती हैं, तो कभी उनके अभिनेता के रूप में करियर शुरू करने की अफवाहें बाजार में उड़ती रहती हैं.

शाहरूख खान से जुड़े नजदीकी सूत्र दावा करते हैं कि आर्यन खान जिस दिन अभिनेता बनने का निर्णय ले लेंगे, उसी दिन उन्हें फिल्म मिल जाएगी. क्योंकि कुछ फिल्मकारों को सिर्फ आर्यन खान के फिल्मों से जुड़ने के लिए हामी भरने का इंतजार है.

वैसे सर्वविदित है कि आर्यन खान के लिए तो उनके पिता शाहरूख खान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिल्लीस इंटरटेनमेंट’ भी फिल्म बना सकती है. तो दूसरी तरफ गाड फादर के रूप में करण जौहर की कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शन’ भी आर्यन खान को लेकर फिल्म शुरू करने में देरी नहीं करेगा.

पर अहम सवाल यह है कि आर्यन खान की किसी फिल्म से जुड़ने की घोषणा होने की बजाय सिर्फ तरह तरह की खबरें व अफवाहें सोशल मीडिया पर क्यों गर्म हो रही हैं? कुछ लोग इसे आर्यन खान को सोशल मीडिया का स्टार बनाने की कोशिश मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या ये एक्ट्रेस बनने वाली है मिस्टर बजाज की एक्स-वाइफ ?

Tags:
COMMENT