छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियो में रही, कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कभी अपनी दूसरी शादी को ले कर. आपको बता दें. श्वेता की पहली शादी से उन्हें बेटी है, जिसका नाम पलक है. और दूसरी शादी से उन्हें एक बेटा हुआ है, लेकिन अब  श्वेता तिवारी  ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है और कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. श्वेता तिवारी के आरोप उनकी बेटी पलक  से जुड़े हुए हैं.

क्या है आरोप

श्वेता तिवारी के साथ ऐसा दूसरी बार हो रहा है. 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से घरेलू हिंसा और मारपीट के कारण ही तलाक लिया था, जिसके बाद उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी.अब एक बार फिर श्वेता तिवारी घरेलू हिंसा के शिकार होने की बात कह रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक साल से श्वेता तिवारी और उनके पति के बीच कई विवाद चल रहे थे, लेकिन हाल ही में हुए झगड़े में अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद श्वेता तिवारी चुप नहीं रहीं. श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ अपनी बेटी पलक (अभिनव की सौतेली बेटी) को गंदी गालियां देने और अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस में केस दर्ज कराया है. अभिनेत्री की शिकायत के अनुसार आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 509 और अन्य आईटी एक्ट के तहत अभिनव कोहली के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ेेें- इन बौलीवुड स्टार्स के भाई-बहन हैं टीवी के स्टार्स

श्वेता की सास का बयान

इन सब के बीच श्वेता तिवारी की सास यानी अभिनव की मां का भी बयान आया है. उन्होंने एक पोर्टल से बातचीत करते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि श्वेता और अभिनव के बीच सबकुछ फिर से ठीक हो जाए. उन्होंने कहा, “अभिनव का बेटा रेयांश अभी बहुत छोटा है. मैं नहीं चाहती कि उसके दिमाग पर बुरा असर पड़े. अभिनव ने अपने बेटे के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी करना चाहता है. एक दिन सच जरूर सामने आएगा और सबको पता चलेगा कि अभिनव ने अपने दोनों बच्चों के लिए क्या कुछ किया है .” वो आगे कहती हैं, “श्वेता और अभिनव के बीच पिछले दो साल से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है  अभिनव सबकुछ ठीक करने की बहुत कोशिश कर रहा है. वो श्वेता और रेयांश के साथ रहना चाहता है. वो अपने दोनों बच्चों को एक ही छत के नीचे देखना चाहता है. बहुत कोशिश के बावजूद कुछ ठीक नहीं हो रहा. अभिनव पलक का तबसे ख्याल रख रहा है जब वो बच्ची थी और राजा चौधरी उसे छोड़कर चला गया था. जब श्वेता बिग बौस शो में थी तो भी अभिनव ने ही पलक का ध्यान रखा. उसका स्कूल में एडमिशन करवाया, पैरेंट्स मीटिंग में गया. उसने सब कुछ किया. वो सबकुछ भूल गई और मेरे बेटे पर गंदे और झूठे आरोप लगा दिए. वो बस अभिनव से अलग होना चाहती है. वो अभिनव से तलाक चाहती है.  इससे ज्यादा मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं.” बता दें कि पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं.

पहले पति का बयान

इस पूरे घटनाक्रम पर राजा चौधरी का बयान भी आया है उन्होंने कहा कि, मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं, आज सुबह ही मेरी बात हुई. उसने कहा चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है , मै ठीक हूं. एक पिता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत परेशान करने वाली बात है.”

ये भी पढ़ें- RAKHI SPECIAL: ये हैं बौलीवुड के स्टार सिबलिंग्स

बेटी पलक का बयान

अब श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने आखिरकार पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इंस्टाग्राम पर जारी अपने आधिकारिक बयान में इस स्थिति के बारे में पूरी सच्चाई का खुलासा किया है. पलक ने सबसे पहले उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो इस मामले में उनके करीब रहे और उनके प्रति अपनी चिंता व्यक्त कीं. पलक ने उन रिपोर्ट्स के बारे में जिक्र करते हुए स्पष्ट किया जो इंटरनेट पर सामने आई हैं.
उन्होंने स्पष्ट किया कि पलक के सौतेले पिता ने कभी “शारीरिक रूप से छेड़छाड़ नहीं की” या “उन्हें अनुचित तरीके से नहीं छुआ”.हालांकि, पलक ने कहा, “उन्होंने लगातार अनुचित और परेशान करने वाली टिप्पणी की, जो केवल मेरी मां और मुझे पता है.” पलक ने लिखा, ”अगर कोई भी महिला अपनी जिंदगी के किसी भी पड़ाव पर इन बातों को सुनती है तो वह बहुत शर्मिंदा होगी. ये बातें उसे उकसाएंगी. ऐसे शब्द भी हैं जो कोई भी महिला की स्थायी गरिमा पर सवाल उठाएंगे, जिसे आप किसी भी पुरुष से सुनने की उम्मीद नहीं करेंगे, खासकर अपने ‘पिता’ से तो बिल्कुल नहीं.”अपनी मां के पक्ष लेते हुए पलक ने कहा कि यह उनकी मां के साथ खड़े होने का समय है. पलक लिखती हैं- वह (श्वेता तिवारी) सबसे मजबूत व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानती हूं और हम सभी में से मैं एकमात्र ऐसी हूं जिसने उनके संघर्ष के दिन देखे हैं, मेरी राय केवल यही है जो उनके लिए वाकई मायने रखता है.”

पलक ने उन झूठी अफवाहें फैलाने और तथ्यात्मक रूप से गलत खबरों को लिखने वालों की निंदा की है.

Tags:
COMMENT