फिल्म ‘‘मोहब्बतें’’ फेम अभिनेत्री शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की ही तरह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो कि अपने करियर में एक्टिंग के अलावा काफी कुछ करती आयी हैं. वह इंटीरियर डिजाइनिंग, फैशन डिजाइनिंग, डांसिंग, ट्रेवलिंग भी करती हैं. अब एक बार फिर अपने करियर को नया मोड़ देते हुए शमिता ने पंजाबी संगीत वीडियो ‘‘तेरी मां’’ में कदम रखा है.

मजेदार बात यह है कि इस संगीत वीडियो का निर्देशन उनके जीजा राज कुंद्रा कर रहे हैं. हमेशा नए डांस फार्म्स करने के लिए तैयार शमिता शेट्टी ने डांस के लिए अपने प्यार के चलते इस म्युजिक वीडियो को हामी भरी. इससे पहले शमिता ने ‘शरारा शरारा‘, ‘चोरी पे चोरी‘ और ‘बरस आये बादल‘ जैसे गानों पर अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है. अब इस पंजाबी म्यूजिक वीडियो से वो अपनी दमदार वापसी करने वाली हैं. टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस पंजाबी गाने में शमिता के साथ टिक टौक स्टार,  मानव छाबड़ा नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सारा के बर्थडे पर सामने आया कूली नम्बर 1 का पोस्टर, फैंस हुए दीवाने

इस म्यूजिक वीडियो में व्यक्ति के मां और उसकी पसंद की लड़की पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी. इसे एक गांव के ढाबे और एक नाइट क्लब सेटअप में शूट किया जा रहा है. इस म्युजिक वीडियो में शमिता शेट्टी पंजाबी कुड़ी के अवतार में हैं, जो कि मजाकिया तौर पर लड़के से कहती है कि वह उसे उसकी मां से ज्यादा प्यार करती है.

इस म्यूजिक वीडियो की चर्चा करते हुए शमिता शेट्टी कहती हैं, ‘‘यह एक मजेदार, पेप्पी पंजाबी गाना है और इसने मुझे वह करने का मौका दिया, जो मुझे सबसे अधिक पसंद है…डांस !!! हमने एक दिन में गाने को मुंबई की प्रचंड गर्मी में शूट किया, लेकिन सच कहूं तो ये मायने नहीं रखता है, क्योंकि टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार था. मुझे अपने जीजू के साथ पहली बार काम करने में बहुत मजा आया. जितना मैं उन्हें जानती हूं, वह बहुत ही पैशिनेट हैं.’’

शमिता शेट्टी ने 2000 में फिल्म ‘‘मोहब्बतें’’ से बौलीवुड में धमाकेदार शुरूआत की थी. लेकिन 2007 में वह अचानक गायब हो गयी. पता चला कि वह इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं. फिर 2017 में वह वेब सीरीज ‘यो क्या हुआ ब्रो’ में सुमन राव का किरदार निभाते हुए नजर आयीं. हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘‘टेनेंट’’ में वह मीरा के किरदार में नजर आयी. वह कहती हैं- ‘‘इन दिनों अभिनय के साथ साथ कई क्षेत्रों में कार्यरत हूं और इंज्वौय कर रही हॅूं.’’ इतना ही नही वह इस वर्ष की शुरूआत में प्रसारित हुए रियालिटी शो ‘‘खतरों के खिलाड़़ी’ सीजन नौ की फाइनालिस्ट रहीं. वह हमेशा फिट नजर आती हैं.पर उनका दावा है कि वह फिट रहने के लिए डाइटिंग नही करती.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप ने ट्वीटर को क्यों कहा अलविदा

Tags:
COMMENT