बौलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म 'संजू' की रिलीज से कुछ दिन पहले एक बड़ा फैसला लिया है. संजय दत्त ने फैसला लिया है कि वह अपनी ही जिंदगी पर बनी इस फिल्म को नहीं देखेंगे. अरे अरे घबराइए नहीं संजय ने ये फैसला सिर्फ तब तक के लिए ही लिया है जब तक उनकी यह फिल्म सिनेमाहाल में रिलीज नहीं हो जाती. उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी से गुजारिश की है कि उनके लिए फिल्म 'संजू' की स्पेशल स्क्रीनिंग ना रखी जाए, क्योंकि वह इस फिल्म को तभी जेखेंगे जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद संजय दत्त ने अपनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग से दूरी बनाने का फैसला लिया. ट्रेलर में परेश रावल और रणबीर कपूर का सीन देखकर वह भावुक हो गए. फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. संजय दत्त से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि आम दर्शक के लिए यह भले ही एक फिल्म हो. मगर संजय दत्त के लिए यह बीते लम्हों को दोबारा जीने का मौका है. वह अपनी बायोपिक में माता-पिता के साथ अपने रिश्ते को देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्सुक हैं. लेकिन वह एक दर्शक की तरह थियेटर में इस फिल्म को देखना चाहते हैं.

बता दें कि संजय दत्त ने फिल्म 'संजू' की स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी है और ना ही इसके निर्माण में कोई दखलअंदाजी की है. फिल्म 'संजू' की स्क्रिप्ट लिखने से पहले राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त से पूरे 200 घंटे बातचीत की थी. इसके बाद अभिजात जोशी के साथ मिलकर हिरानी ने 'संजू' की पटकथा तैयार की. निर्देशन और पटकथा लिखने के अलावा हिरानी इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं. उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT