इन दिनों देश में बड़े स्तर पर कोरोना वैक्सिन का प्रोग्राम हर जगह चल रहा है. लोग इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं. हाल ही में शतीश शाह , अल्का याग्निक और राकेश रौशन ने वैक्सिन लिया है. अब इस लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी शामिल हो गया है.

खबर है कि शुक्रवार को सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सिन का डोज लिया है. इसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दिखाया जा रहा है कि सैफ अली खान कोरोना वैक्सिन सेंटर से बाहर आते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चों के साथ जंगल में एंजॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, ग्लैमरस लुक में दिखी बेटी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साथ ही बाहर आकर वह कार में बैठकर चले जाते हैं. जिसके बाद उनकी तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उसमें कैप्शन लिखा जा रहा है कि सैफ अली खान ने कोरोना का वैक्सिन लिया.

ये भी पढ़ें- जानें क्यूं फिर से ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स ने कहा-सिर्फ पागल बना सकती हो

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि शुक्रवार को सैफ अली खान के बेटे इब्रहिम खान का जन्मदिन था , इस खास मौके पर उन्होंने वैक्सिन लगवाई है. कुछ दिनों पहले सैफ अली खान और करीना कपूर का दूसरा बेटा हुआ है.जिसके बाद तैमूर बड़े भाई बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- डिजिटल प्लेटफार्म न्यूज पोर्टल और ओटीटी प्लेटफार्म पर उठे सवाल

अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जिसमें से सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. साउथ कि फिल्म आदिपुरुष, जिसमें वह प्रभाष के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सैफ अली खान भूत पुलिस में भी नजर आने वाले हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT