फिल्म राधे ओर मोस्ट वांटेड भाई में अपने शानदार किरदार को निभा चुके रणदीप हुड्डा अपने ही दिए गए बयान में फंस गए हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणदीप हुड्डा बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती पर वह तंज कसते नजर आ रहे हैं.

वीडियो सामने आने के बाद गुस्साए लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का ये मानना है कि रणदीप हुड्डा को मायावती से माफी मांगनी चाहिए. इस बयान के आते ही यूएन ने रणदीप हुड्डा को ब्रांड एंबेसडर पद से हटा दिया है.

ये भी पढ़ें- Goodbye Freddy से इस वजह से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, जानें क्यों मेकर्स ने फिल्म से निकाला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

फरवरी 2020 से रणदीप हुड्डा जंगली प्रवासी जानवरों के लिए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम कर रहे थें. ऐेसे में यूएन ने रणदीप हुड्डा को जोरदार झटका दे दिया है. सीएमएस की ऑफिशियल बेवसाइट ने अपना बयान जारी किया है.

ये भी पढ़ें- Saath Nibhana Saathiya : अनंत कि बातों को न मानकर मुसीबत में फंस

इस बयान में कहा गया है कि सीएमएस सचिवालय को रणदीप हुड्डा कि कही गई बात आपत्तिजनक लग रही है. आगे उन्होंने कहा है कि अब रणदीप हुड्डा संयुक्त राष्ट्र को तौर पर काम नहीं कर सकेंगे. बता दे कि रणदीप हुड्डा का वायरल हो रहा वीडियो 9 साल पुराना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रमदीप हुड्डा मायावती पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. साल 2012 में एक इवेंट के दौरान रणदीप हुड्डा ने यह बात कही थी. यह वीडियो सिर्फ 43 सेकेंड का है अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT