छोटी सरदारनी में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनीता राज को लेकर बड़ी खबर आई है. अनीता के ऊपर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है. यह आरोप एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने लगाया है. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की है. जिसके बाद पुलिस ने अदाकारा की जांच पड़ताल भी कि है. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

अनीता के पति पेशे से डॉक्टर है. उनके घर पर इलाज के लिए उनके पति के दोस्त आएं थें जिसे वह मना नहीं कर पाई. यह बात सोसाइटी वालों को हजम नहीं हुआ उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस से की.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन:‘पटियाला बेब्स’ बंद होने से दुखी हुई ‘मिनी’ अशनूर कौर, शेयर किया

हालांकि अनीता ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा है कि वह लोग मेरे पति से मिलने नहीं आएं थें. इलाज के लिए आएं जिसे हम मना नहीं कर सकते थें.

 

View this post on Instagram

 

Amazing click of #ChotiSarrDaarni team 👏 But where is #sarab 🤔 @avisthename and #AmritaBhabhi @abhilashajakhar It's not a complete picture . @anitaraaj @nimritahluwalia @amal_036 @abhishekjangra1 @abhievohra20 @advit2012 @kevina_tak @simransachdevaofficial @krrishnasoni @dollymattoo @yuvleen_kaur47 @neha1narang @shivendraa_om_saainiyol . . @avisthename #AvineshRekhi #Avisthename #SarabJeetGill #ChotiSarrDaarni . #Trendsetter . . #Chotisarrdaarni100 #ChotiSardarni #ChhotiSardarni #choti_sardarni . . #AvianRegiment #AvineshRekhiHits100K #FanPageOfAvineshRekhi #OfficialFanPageForAvineshRekhi #ProudFanPageFollowedByAvineshRekhi . . . #choti_sarrdaarni #chotisardaarni . . . Follow @avianregiment #Likeforlikes #Instalikes #Yehjaaduhaijinka #KundaliBhagya #Dabangg3

A post shared by AVian❣️ Regiment 🌹(@: Hema) (@avianregiment) on

जब पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन करी तो पता चला कि उन्होंने किसी नियम को तोड़ा नहीं है. एक मेडिकल स्टाफ होने के नाते उन्होंने अपनी ड्यूटी पूरी की है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT