इंसान का बड़बोलापन कभी-कभी उसे फंसा देता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं की वो लोगो को बुरा-भला कहे बिना रह ही नही पाते हैं. अभी हाल ही में हुई ऐसी ही बड़ेबोलेपन वाली घटना से किसी का अच्छा-खासा करियर बर्बाद हो सकता है.

ऐसे बॉलीवड में बहुत से अभिनेता हैं जो अपने बड़ेबोलेपन की वजह से सुर्खियों में रहे हैं.

राखी सावंत

अपने बड़ेबोलेपन के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत ने कुछ समय पहले भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद उनके खिलाफ हाल ही में अरेस्ट वारंट जारी हुआ है. लेकिन राखी सावंत एकमात्र ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनका अपनी जुबान पर काबू नहीं है. और भी स्टार्स ऐसे हैं.

कपिल शर्मा

बड़ेबोलेपन और बदजुबानी किसी को कैसे बुरा फंसा सकती है और कैसे अर्श से फर्श पर ला सकती है इसका ताजा उदाहरण कपिल शर्मा से बेहतर हो ही नहीं सकता.

अभी सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा ने अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ शराब पीकर जो झगड़ा किया और जूता फेंककर मारा, उससे ना सिर्फ उनकी लोकप्रियता घटी बल्कि उनका नंबर वन कॉमेडी शो भी टीआरपी की रेस से बाहर हो गया. फैंस ने भी सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा पर खूब गुस्सा निकाला. नतीजा ये हुआ कि अब कपिल शर्मा अपने स्टारडम को बचाने में लगे हैं.

कमाल आर खान

खुद को नंबर वन क्रिटिक और बाकी लोगों को टू रूपीज पीपल बताने वाले के आर के मतलब कमाल आर खान तो बदजुबानी और अपमानजनक कमेंट करने में माहिर रहे हैं. इस कला में उनकी कोई बरबरी नहीं कर सकता. जब बात किसी पर कटाक्ष करने की हो या मजाक उड़ाने की तो के आर के कोई मौका नहीं छोड़ते. अपनी इसी आदत की वजह से वो कई बार बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा भी झेल चुके हैं. एक बार तो उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और बाकी हीरोइनों के बट को लेकर पोल चलाया जिस पर खूब बवाल हुआ और सोनाक्षी ने भी उन्हें थप्पड़ मारने की बात कह दी थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...