सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक खास भूमिका में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर मानो सनसनी मचा दी हैं. जब आप इस वीडियो को देखेंगे तब आपके लिए यह अनुमान लगाना काफी सरल होगा की ये वीडियो शूटिंग के दौरान बीच में मिले ब्रेक में रिकॉर्ड किया गया है.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं की ब्रेक में स्पोर्टिंग स्टाफ के साथ बात करती सुमोना ये क्या हरकत कर रही हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक जबर्दस्त किरदार डॉक्टर गुलाटी की पुत्री की भूमिका निभा चुकी सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी जबर्दस्त छाप छोड़ी है. आप इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती की ड्रेस पर गौर करेंगे तो सुमोना चक्रवर्ती ने जो यह साड़ी पहनी हुई हैं यह सुमोना ने ‘सैराट’ की टीम के आने पर पहनी थी.

हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती के ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ने की खबर फैल गई थी लेकिन खुद सुमोना चक्रवर्ती ने इस खबर को बेबुनियाद बताया था. और यही नहीं सुमोना चक्रवर्ती ने कहा था की वह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहेंगी और वह इस शो में अपनी भूमिका का बहुत आनंद ले रही हैं. बहरहाल सुमोना चक्रवर्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...