अब आप डरने और हंसने के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि अब आपको एक ही फिल्म में ये दोनों चीजे मिलेंगी. जी हां, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर बेहद जल्द ही हौरर कौमेडी फिल्म में नजर आएंगे. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत हौरर कौमेडी फिल्म का नाम 'स्त्री' रखा गया है. इस फिल्म के जरिए राजकुमार व श्रद्धा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे.

राजकुमार ने गुरुवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा कर इस बात की सूचना दी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "अब हमारे पास फिल्म का नाम है. हौरर कामेडी 'स्त्री' की शूटिंग बेहद जल्द ही शुरू होने वाली है. ये शूटिंग काफी रोमांचक होने वाली है. फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित या जाएगा. इसे राज और डीके द्वारा लिखित और दिनेश विजन, राज और डीके द्वारा निर्मित किया जाएगा."

'स्त्री' का निर्देशन 'शोर इन द सिटी', 'गो गोआ गौन' और 'हैप्पी एंडिंग' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर राज और डीके कर रहे हैं.

इस फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन माना जा रहा है कि राजकुमार व श्रद्धा बेहद ही अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. यह पहला मौका है जब एक्टर राजकुमार राव हौरर कौमेडी जैसी फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले वह यूपी की कहानियों पर बनी फिल्म्स में दिखे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...