टेलीविजन पर दर्शकों को लंबे समय तक गुदगुदाने वाला मशहूर कॉमेडी शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फिर से लौट रहा है. लेकिन इस बार इसका अंदाज बिल्कुल अलग होगा. इस बार 'साराभाई वर्सेस साराभाई' एक वेब सीरीज के रूप में लोगों का मनोरंजन करेगा.

इस शो के निर्देशक देवेन भोजानी हैं. शो के प्रड्यूसर जमनादास मजेथिया के अनुसार इस महीने के अंत में इसकी शूटिंग शुरु हो जाएगी और उम्मीद है कि अप्रैल के आखिर तक या मई के पहले सप्ताह तक खत्म भी हो जाएगी. 'साराभाई वर्सेस साराभाई' सीजन2 को स्क्रीन राइटर आतीश कपाड़िया ने लिखा है.

हम आपको बता दें कि 2004 से 2006 के बीच 'साराभाई वर्सेस साराभाई' टेलीविजन पर काफी लोकप्रिय शो रहा था और इसने दर्शकों से खूब सराहनाएं भी बटोरी थी. इस शो में रत्ना पाठक शाह, सतीश शाह, रूपाली गांगुली और सुमीत राघवन जैसे कलाकारों ने अभिनय किया था. इस शो में यह दिखाया गया था कि कैसे एक अपर क्लास की फैमिली अपनी मिडिल क्लास बहू से तालमेल बैठाती है.

शो के सारे किरदार शो में वापसी तो करेंगे ही साथ ही कुछ नये लोग भी आपको देखने को मिल सकते हैं. शो के सभी कलाकार आपको पहले से ज्यादा हंसाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस शो में केवल एक बड़ा बदलाव यही है कि अब आप इस शो को टीवी के बजाय हॉट-स्टार पर एक वेब श्रृंखला के रूप में देख सकेंगे, इसे मई के महीने से इंटरनेट पर देखा जा सकेगा. हालांकि मई में इसे प्रदर्शित करने की तारीख अब तक तय नहीं की गई है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...