सनी लियोनी को बॉलीवुड में आए पांच साल हो चुके हैं. इस दौरान वे कई हिट फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन सनी लियोनी का मानना है कि बॉलीवुड ने उन्‍हें अभी तक ठीक तरह से नहीं अपनाया है. हालांकि उन्‍होंने बताया कि आमिर खान और रनवीर अच्‍छे हैं.

जल्‍द ही रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म ‘वन नाइट स्‍टैंड’ के बारे में सनी लियोन ने कहा कि कोई माने या ना माने, इस बात (वन नाइट स्‍टैंड) का वजूद है. भारत हो या पश्चिमी देश कहीं पर भी लोग अपने अंतरंग पलों के बारे में बात नहीं करते.

सनी ने कहा कि पूरी दुनिया में डबल स्‍टैंडर्ड है. लंबे समय से महिलाओं और पुरुषों की बराबरी की लड़ाई चल रही है. यह आज की बात नहीं है. हाल के दिनों में इंटरव्यू में उनसे उनके पहले के पेशे को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में सनी ने कहा कि मैं किसी व्‍यक्ति के विचारों को नहीं बदल सकती. यदि मुझसे मिलने के बाद वे उनके विचार बदल जाए तो यह अच्‍छी बात है. बार-बार लोगों से नहीं कह सकती कि मेरी भी भावनाएं हैं. मैं भी इंसान हूं. कई बार लोग पहले से ही धारणाएं बनाकर आते हैं.

सनी लियोनी ने आगे कहा कि उन्‍हें आज भी नहीं लगता कि वे बॉलीवुड में फिट होती है. मैं लोगों को टीवी, रेड कार्पेट और अन्‍य जगहों पर देखती हूं तो लगता है कि वे कितने कूल हैं. लेकिन मैं इतनी कूल नहीं हूं. जब मैं इस इंडस्‍ट्री में आई थी तो मैं अकेली थी. एक अवार्ड शो में लोग नहीं चाहते थे कि मैं स्‍टेज पर उनके साथ जाऊं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...