विवादित बयानों और हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली हॉट एक्ट्रैस पूनम पांडे ने अपने फैंस के लिए अपनी शूटिंग की बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं. योग के अलावा मैडम कुछ इस तरह अपना समय बिता रही हैं. उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे पोस्ट करके वह फिर से चर्चा में आ गई हैं. इन तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज में दिख रही हैं. यह  तस्वीरें पूनम के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं.

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो विवादों से हमेशा दूर रहीं, लेकिन कई ऐसी भी हैं, जिन्हें उनके विवादों के चलते ही बॉलीवुड में एंट्री मिली. इन्हीं एक्ट्रेसेस में एक नाम पूनम पांडे का भी है. पूनम का नाम मॉडलिंग वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में हर शख्स जानता है. उन्हें पहचान मिलने की बड़ी वजह उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज हैं. पूनम को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

ग्लैमर वर्ल्ड में आने के बाद पूनम ने कई विवाद खड़े किए. ऐसा लगता है कि विवादों में बने रहना इन्हें काफी पसंद है. उनसे जुड़ी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सी से आज हम आपको रूबरू कराएंगे.

पूनम पांडे से जुड़ी ज्यादातर कॉन्ट्रोवर्सी उनके ट्विटर अकाउंट और तस्वीरों को लेकर होती रही हैं. अपने ट्विटर अकांउट पर वो कुछ ऐसी पिक्स अपलोड करती हैं, जो चर्चा का विषय बन जाती हैं. उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को कई बार शुभकामनाएं देने के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरों का सहारा लिया. इतना ही नहीं, वो टीम के खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें अपलोड करती रही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...