फिल्म ‘बार-बार देखो’ के मेकर्स ने एक और नया  गाना “नच दे ने सारे” रिलीज किया है. पंजाबी-हिंदी बोल के इस गाने को शानदार तरीके से फिल्माया गया है. शादी के माहौल सा यह गाना शादी के सेट पर ही शूट किया गया है. एक टिपिकल इंडियन वेडिंग में शादी के पहले जितने भी रूप होते हैं, उन्हें इस गाने ने जस्टिफाइ किया है. चाहे वो मस्ती हो, हल्की-फुल्की छेड़छाड़, पैग का दौर या फिर लेडीज संगीत. गाने को मस्ती के मूड में गाया और फिल्माया गया है और इसके स्टेप्स तो वाकई टिपिकल शादी वाले ही हैं.

‘बार-बार देखो’ की जोड़ी कैट्रीना कैफ-सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ सहायक कलाकर रोहन जोशी, सयानी, राम कपूर, ताह शाह और सारिका ने नच ने सारे...में जमकर ठुमका लगाया है और स्क्रीन पर इस गाने को जिया है.

जब किसी मौके पे नाचने का माहौल बनाना होता है, तो आपको सही गीत-संगीत चाहिए होता है. नच दे ने सारे, यही माहौली गाना है जो आपके कदमों  को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा. यकीन मानिए इस साल का यह सबसे बड़ा वेडिंग सॉन्ग है.

“नच दे ने सारे” गाने के बारे में एक बात और बता दें कि यह फिल्म में तब आता है जब जय और दिया ( सिद्दार्थ-कैट्रीना ) की शादी हो रही होती है और उससे पहले परिवार के सारे लोग शादी के माहौल में मशगूल रहते हैं. गाने को जैसलीन रॉयल, हर्षदीप कौर और सिद्दार्थ महादेवानंद ने गाया है. कलाकारों को इस गाने पर गणेश आचार्या ने थिरकाया है.

तेरा काला चश्मा...पार्टी गाने से दर्शकों को झकझोर देने के बाद रोमांटिक सॉन्ग सौ आसमां और अब नच दे ने सारे... फिल्म मेकर्स ने यह बता दिया है कि फिल्म अपने गीत-संगीत से भी भरपूर है. बार-बार देखो के ट्रेलर को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है. इस फिल्म में कैट्रीना और सिद्दार्थ के कैमेस्ट्री और उनके फ्रेशनेस की चर्चा बी-टॉउन से लेकर सभी जगह है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...