बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ट स्टोरी’ का ऑडिंयस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार  कर रही है. अभी  कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का नया गाना ‘कौन तुझे’ में धोनी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के रोमांस को दर्शाया गया था! पर अब आप  सभी जानना चाहते होंगे धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की लव स्टोरी के बारे में.

द अनटोल्ड स्टोरी के ट्रेलर ने आते ही साथ धूम मचा दी है. ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर बने अब तक के सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिए हैं,  फिल्म के ट्रेलर को और अब तक रिलीज़ हुए गानों को भी शानदार रेस्पांस मिल रहा है. कैप्टन कूल माही के व्यक्तित्व का जादू पूरे देश में है. उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों में  है. इस कारण से ही एमएसडी के ट्रेलर और गानों को उनके दर्शकों ने हाथोंहाथ ले लिया है.

धोनी के चाहने वाले ये देखना चाहते हैं की आखिर धोनी और साक्षी कैसे, कहां और कब मिले, कैसे शुरू हुई इनके प्यार की कहानी, किसने किसको कैसे प्रपोज़ किया होगा..कैसे धोनी साक्षी की ख़ूबसूरती के कायल हो गए होंगे..आप के इन सभी सवालों का जवाब मिलेगा इस फिल्म के  अगले गाने 'जब तक' में. जिसमे धोनी और साक्षी के प्यार को दर्शाया जायेगा.. साक्षी का किरदार जो इस फिल्म मैं कियारा आडवाणी ने निभाया है, सुशांत के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी! 'जब तक' गाने मे कैसे ये प्यार परवान चढ़ा, ये सभी कुछ देखेंगे आप.

फिल्म के ट्रेलर ने जहां रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड बना लिए थे, वहीं इस फिल्म का गाना "बेसबरियां " और ‘कौन तुझे" सुपर डुपर हिट हो चुका है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर आधारित है और इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...