90 के दशक में मनीषा कोइराला का खूब बोलबाला था. उस वक्त के टॉप स्टार्स के साथ मनीषा कोइराला ने खूब काम किया और कई हिट फिल्में भी दीं, लेकिन अचानक ही कुछ सालों बाद वो फिल्मों से गायब हो गईं थीं. इसका धक्का उनके फैंस को भी लगा था.

लेकिन अब मनीषा कोइराला फिल्मों में फिर से वापसी कर रही हैं. जल्द ही वो संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी एक फिल्म 'डियर माया' का टीजर आया है.

इस फिल्म में मनीषा कोइराला का एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी. टीजर में मनीषा कोइराला का हुलिया देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. काले रंग की चुनरी ओढ़े वो एकटक खिड़की से झांक रही हैं मानो वो किसी का इंतजार कर रही हों.

चेहरे पर झुर्रियां और चिंता की लकीरें साफ दिख रही हैं. ऐसे रूप में मनीषा कोइराला को उनके फैंस ने आज तक नहीं देखा होगा.

बता दें कि एक समय के बाद मनीषा कोइराला को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था जिसकी वजह से मनीषा कोइराला और फिल्म इंडस्ट्री के बीच दूरियां आ गईं. धीरे-धीरे मनीषा ने खुद को शराब की तरफ झुका लिया जिसका उनके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा.

निजी जिंदगी भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी. उनकी शादी भी टूट गई. नतीजा ये हुआ मनीषा कोइराला काफी परेशान रहने लगीं.

कहा जाता है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से ही मनीषा कोइराला को कैंसर हुआ था. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी की. हालांकि उन्हें बॉलीवुड में पहले जैसा काम नहीं मिला और अब वो अपनी कमबैक फिल्म में उम्रदराज किरदारों में ही नजर आएंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...