साल 2017 अप्रैल में, फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ की शूटिंग शुरु की जाने वाली है. शशांक घोष निर्देशित इस फिल्म की जानकारी पिछले साल के अंत में ही दी जा चुकी थी. बेटे तैमूर के जन्म के कुछ महीनों बाद ही, इस फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी काम करेंगी. अभिनेता जावेद शेख भी इस फिल्म में अभिनय करने वाले हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर बेटे तैमूर के जन्म के बाद फिर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही है. प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बढ़े हुए वजन को वे काफी हद तक घटा भी चुकी हैं. हाल ही में ​करीना कपूर को योगा क्लास के बाहर देखा गया था, जहां वे वाकई बहुत फिट दिखाई दे रही है. यहां ली गई कुछ तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, ब्लैक कलर की टी शर्ट और एक लूज पैट में क्लास के बाहर अपनी गाड़ी में बैठती नजर आ रही हैं.

हमेशा से फिटनेस फ्रीक रही करीना हैं, अब पहले से भी ज्यादा फिट होने की तैयारी में हैं. ये बात तो हर कोई जानता है कि पिछले ही साल दिसंबर में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया है. अब हम आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी और जल्द ही वे इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी लीड रोल में अभिनय करने वाली हैं. तो इसी फिल्म को लेकर ही करीना, अपने आप को फिट करने में लगी हुई हैं. कुछ समय पहले ही मां बनी करीना की लेटेस्ट फोटोस् देखकर यही बातें सामने आ रही हैं कि करीना अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं और फिर आगे बढ़ने की तैयारी में आ गई हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...