जस्टिन बीबर आज दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. उनके फैंस की संख्या करोड़ो में है. उन्हें चाहने वाले हर देश में हैं. महज 23 साल की उम्र में ही बीबर ने दुनिया में बहुत नाम कमाया है. कहते हैं कि बीबर के लिए भारत हमेशा ही एक ड्रीम डेस्टिनेशन रहा है. वे जानते हैं कि यहां उनके कितने फैन्स हैं और वे हमेशा से ही भारत आना चाहते थे.

आइये जानते हैं कि कल यानि कि 10 मई को मुंबई में होने जा रहा जस्टिन बीबर का म्यूजिक कॉन्सर्ट आखिर किन खास वजहों से लगातार चर्चा में बना हुआ है.

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा अब करेंगे जस्टिन बीबर की सुरक्षा

कल यानि कि 10 मई को मुंबई में होने जा रहा जस्टिन बीबर का म्यूजिक कॉन्सर्ट कई वजह से चर्चा में है. अगर जस्टिन की सुरक्षा  को लेकर बात करें तो, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा इसकी जिम्मेदारी निभाएंगे. देखा जाए तो सलमान इस कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन खबर है कि सलमान के चहेते बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को जस्टिन बीबर के मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट में सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

शेरा ने अब तक सलमान खान के साथ कई ऐसे कॉन्सर्ट में भी अहम भूमिका निभाई है, जो विदेशों में होते रहे हैं. अभी कुछ समय पहले हुए 'द बैंग' टूर में भी शेरा ही सलमान के साथ रहे और उन्हें इस टूर में आवश्यक सुरक्षा भी प्रदान की. खबर है कि उनके इसी टूर में देखे गये परफॉरमेंस की वजह से उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है और शेरा भी इस काम के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

शेरा अपनी पूरी टीम को तैनात कर रहे हैं और खास तैयारियों के साथ कन्सर्ट को सफल बनाने की कोशिशों में जुट जायेंगे. हम आपको बता दें कि शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्स, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे.

कॉन्सर्ट पर ड्रोन से नजर रखेगी पुलिस

इस कॉन्सर्ट को लेकर व्यापक तैयारियां की गईं हैं. ड्रोन के जरिये कंसर्ट पर नजर रखी जाएगी. साथ ही सुरक्षा में 500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे. केनेडाई सिंगर बीबर कल, 10 मई को मुंबई के पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे. इसमें 45 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. इस विदेशी कलाकार की सुरक्षा में भी सादे कपड़ों में 25 पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी स्टेडियम के भीतर तैनात होंगे और निगरानी करेंगे.

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी नजर आएंगे

पहली बार भारत आ रहे , ग्रैमी अवार्ड विजेता पॉप सिंगर जस्टिन बीबर फिल्मकार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएंगे. अगर सब कुछ योजना के अनुसार रहा तो करण अपने शो में बीबर की मेजबानी करते दिखेंगे. इस शो में अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां नजर आ चुकी हैं. इस शो ने पांच सीजन पूरे कर लिए हैं. यह पहली बार होगा जब बीबर किसी भारतीय चैट शो में दिखेंगे.

करण अपने इस शो में रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूज जैकमैन और क्रिश्चियन लुबोटिन जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की मेजबानी भी कर चुके हैं. सूत्रों के अनुसार 'अगर बीबर अपने व्यस्त कार्यक्रम से शो के लिए वक्त निकालते हैं तो अच्छी चर्चा देखने को मिलेगी.'

जस्टिन बीबर को मिलेंगे इतने सारे तोहफे

जस्टिन बीबर को सरोद से लेकर डिजाइनर कपड़ों तक कई बेहतरीन यादगार चीजें भेंट की जाएंगी. कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान अपने हस्ताक्षर वाला सरोद बीबर को देने वाले हैं. डिजाइनर रोहित बल ने बीबर के लिए बाइकर जैकेट तैयार किया है, जबकि अनामिका खन्ना ने उनकी मां के लिए लंबी जैकेट बनाया है. अमित अग्रवाल ने खादी से जैकेट तैयार किया है. इसके अलावा कृष्णा मेहता ने भी बीबर के लिए भारतीय-पश्चिमी शैली में शर्ट बनाई है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...