सबसे खतरनाक, कूल और स्मार्ट चोर के बाद असली चोर बैंक लूटने आ गया है. रितेश देशमुख अपने दो शागिर्दों के साथ 'बैंक चोर' बन कर आ गए हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म “बैंक चोर” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म की शुरुआत होती है फेमस धूम सीरीज के चोरों के साथ. इनके बाद रितेश देशमुख चंपक चंद्रगुप्त चिपलुंकर बनकर आए हैं एक बैंक लूटने. बैंक लूटने के लिए रितेश ने बाबा का भेस धारण किया है वहीं उनके साथी गुलाब और गेंदा ने हाथी और घोड़े का भेस बनाया है. ट्रेलर के हिसाब से ये दुनिया के सबसे घटिया चोर हैं और चोरी के लिए चुना दिन भी इनके लिए अनुकूल नहीं है.

फिल्म में विवेक ओबरॉय और रिया चक्रबर्ती भी हैं. विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमजद खान बने हैं जो हर हाल में इन चोरों को रोकना चाहते हैं. वहीं रिया फिल्म में क्राइम रिपोर्टर गायत्री गागुंली बनीं है. फिल्म में बाबा सहगल भी हैं जो एक बड़ा ही मजेदार डायलॉग बोलते दिख रहे हैं, 'लिप्स हैं तेरे लाल, काले हैं तेरे बाल, पहले आया अन्ना बाद में केजरीवाल.' फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. सभी अपने-अपने किरदार में अच्छे लग रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन बंपी ने किया है. 'बैंक चोर' 16 जून को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस Y-Films कर रहा है. Y-Films ने इससे पहले 'मैन्स वर्ल्ड', 'बैंग बाजा बारात', और 'लेडिज रूम' जैसे कई हिट वेब सीरीज बनाई हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...