अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की 1989 की सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' कई लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. अब निर्माता रोहित शेट्टी इस फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तभी से इसकी कास्टिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. अब खबर आ रही है कि फ़िल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है और राम-लखन की भूमिका में शाहिद कपूर व रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं.

'राम-लखन' के रीमेक के लिए रणवीर सिंह का नाम कई महीनों से मीडिया में आ रहा था, मगर उनके भाई की भूमिका के लिए रोहित शेट्टी के दिमाग में कई नामों और विचार चल रहे थे. लेकिन उनकी खोज अब पूरी हो गई है और रणवीर सिंह व शाहिद कपूर का नाम तय माना जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक शाहिद इस रीमेक में राम की भूमिका निभाएंगे, जो जैकी श्रॉफ़ ने निभाई थी. अनिल कपूर द्वारा निभाई गई लखन की भूमिका की जिम्मेदारी रणवीर सिंह को दी गई है.

इससे पहले जिन नामों की चर्चा थी...

अर्जुन - रणवीर: हालांकि सिड और वरुण से पहले इस फिल्म में बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल के होने की बात थी - अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह. यहां तक कि फैन्स ने तो पोस्टर तक बना डाले थे.

अभिषेक - ऋतिक: इसी दौरान यह खबर आई कि किसी भी न्यूकमर की जगह करण जौहर दो सुपरस्टार्स को लेना चाहते हैं और अभिषेक बच्चन ऋतिक रोशन को इस फिल्म के लिए अप्रोच करने की बात सामने आई.

माधुरी दीक्षित और डिम्पल कपाड़िया द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के लिए रोहित शेट्टी 2 नई लड़कियों को कास्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है. जैसे ही सारी चीजें तय हो जाएगी, फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी. वैसे जब डायरेक्टर रोहित शेट्टी से फिल्म लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी वो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अभी कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...