रितिक ने फेक मेल आईडी मामले में कुछ और जानकारियां पुलिस को मुहैया कराई हैं. पुलिस का कहना है कि वह गवाह के तौर पर 30 अप्रैल को कंगना का बयान दर्ज कर सकती है.

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच तकरार रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. लेकिन हाल ही में रितिक ने कहा था कि उन्हें कंगना को लेकर किसी भी बात से कोई गिला शिकवा नहीं है वह तो बस उस व्यक्ति को तलाश रहे हैं जिसकी वजह से यह विवाद शुरु हुआ है. रितिक की इन बातों से लग रहा था कि यह विवाद अब यहीं खत्म हो जाएगा.

लेकिन इसके बाद रितिक ने सोमवार को कुछ सबूत दिए हैं जिसे देखने के बाद इस मामले पर विराम लगते हुए नहीं दिख रहा. खबरों के अनुसार रितिक ने फेक ईमेल आइडी के मामले में पुलिस को कुछ नए सबूत दिए है.

रितिक की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उनके नाम से एक फर्जी ई-मेल आईडी बनाई गई थी और उससे कंगना को मेल भेज गए थे. इस मामले में कंगना ने अब तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है.

सायबर सेल के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार सुबह कंगना के घर पर दस्तक दी. सुबह साढ़े दस बजे पहुंची पुलिस को वहां से यह कहकर लौटा दिया गया कि कंगना घर पर नहीं हैं. इसके बाद पुलिस का कहना है कि वह 30 अप्रैल को कंगना से पूछताछ कर सकती है.

रितिक के वकील ने बताया, 'मीडिया में कई बयान देने की बजाय उन्हें (कंगना) साइबर अपराध शाखा में अपना एक आधिकारिक बयान दर्ज करवाना चाहिए, जिससे जांच में मदद मिलेगी. वे साफ तौर पर मीडिया जंग में ज्यादा रुचि रखती हैं. उनके द्वारा अधिकारियों के समक्ष अपना आधिकारिक बयान दर्ज न कराने की वजह से पूरी जांच प्रक्रिया रुक गई है.'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...