राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म 'वीरप्पन' का ट्रेलर रिलिज हो गया है. यह फिल्म कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म में वीरप्पन का किरदार संदीप भारद्वाज ने निभाया है. फिल्म का निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया है और प्रोड्यूसर सचिन जोशी हैं .

इस साल की शुरूआत में आई रामगोपाल की कन्नड़ फिल्म 'किलिंग वीरप्पन' को काफ़ी सराहना मिली.अब रामू इस फ़िल्म को बॉलीवुड में बना रहे हैं लेकिन एक बड़े बजट के साथ.

रामू बताते हैं, "मैं जानता हूं मेरी पिछली फ़िल्में फ़्लॉप रही हैं लेकिन इस कहानी में और इस कैरैक्टर में मेरा पूरा भरोसा है. मुझे लगता है कि यह हिट रहेगा."

फिल्म का ट्रेलर सन्नाटे के बीच बिना किसी डायलॉग के खून खराबे से लैस है. इस फ़िल्म में लीसा रे, सचिन जोशी और वीरप्पन की पत्नी के किरदार में उषा जाधव मौजूद हैं. गौर हो कि 2004 में को एसटीएफ ने कर्नाटक और तमिलनाडु की सीमा से लगे जंगल में मुठभेड़ के दौरान चंदन तस्कर वीरप्पन को मार गिराया था. वीरप्पन चन्दन की तस्करी के अलावा हाथी दांत की तस्करी, हाथियों के अवैध शिकार, पुलिस तथा वन्य अधिकारियों की हत्या व अपहरण के कई मामलों का भी अभियुक्त था.

रामू उषा के किरदार के बारे में हंसते हुए कहते हैं, "इस फ़िल्म को बनाते हुए मुझे एक बात समझ में आई है कि आदमी कितना ही खूंखार क्यों न हो जाए, गुस्से में भरी बीवी के आगे वीरप्पन की भी नहीं चलती." यह फिल्म अनुराग कश्यप की फिल्म 'रमन राघव' के साथ ही 27 मई को रिलीज होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...