अक्षय कुमार ने आनी आने वाली फिल्म रूस्तम के ट्रेलर के लिए बिल्कुल अनोखा काम किया है. ये काम है, रेडियो पर अलग ट्रेलर देना और शायद रूस्तम पहली बॉलीवुड फिल्म होगी, जिसने ऐसा किया.

लेकिन अक्षय के सरप्राइज़ का पिटारा यहीं खत्म नहीं होता. रूस्तम ट्रेलर की आवाज़ बने हैं वो शख्स, जो 60 के दशक में सबके दिलों की धड़कन थे - अमीन सयानी. सयानी साहब जब 60 के दशक में अपना शो लेकर आते थे, तो सब केवल कान खोलकर रेडियो सुनते थे.

और अब अक्षय कुमार की रूस्तम का ट्रेलर, अमीन सयानी की आवाज़ में उन लोगों के लिए ट्रीट होगा जो उस ज़माने में पले बढ़े. यानि कि अक्षय कुमार एक बेहतरीन स्ट्रैटेजी के तहत अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली. इतना ही नहीं, इससे पहले भी अक्षय अपनी फिल्मों के लिए बेहतरीन स्ट्रैटेजी अपना चुके हैं. जैसे कि हाउसफुल का ट्रेलर लॉन्च उन्होंने कई शहरों में एक साथ किया था.

अब ये तो रूस्मत प्रमोशन की शुरूआत है. देखना है कि अक्षय कुमार फिल्म के लिए और क्या क्या नया लेकर आते हैं. गौरतलब है कि रेडियो एड का आईडिया रूस्तम की टीम ने इसलिए भी रखा कि फिल्म उसी दशक की है और 60 के दशक में रेडियो होना भी बहुत बड़ी बात थी. लोगों को अपने बीते दिनों की याद दिलाने का ये नायाब तरीक था.

आप भी सुनिए रूस्तम का रेडियो ट्रेलर…

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...