सितारे बॉलीवुड के हों या टीवी के, प्यार, इश्क और मोहब्ब्त में अगर इन लोगों में कोई एक बात कॉमन है तो वो है ‘ब्रेकअप’. कुछ जल्दी जल्दी तो कुछ देर सवेर इसका शिकार होते ही रहते हैं. पर आज बात ब्रेकअप के बाद रोने धोने की नहीं, बल्कि उसके बाद निखरने की. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन सितारों के बारे में जिनकी खूबसूरती में लग गए हैं चार चांद और वो  ब्रेकअप के बाद. जानिए कौन हैं वो…

मलाइका अरोड़ा

वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मलाइका अरोड़ा पहले भी बेहद हॉट थीं. हां, अब अपने पति अरबाज खान से ब्रेकअप के बाद वह और भी ज्‍यादा हॉट हो गई हैं. हाल ही में छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची मलाइका की सामने आई तस्‍वीरों को ही ले लीजिए. एक से बढ़कर एक हॉट शॉट में नजर आईं हैं वो.

करिश्‍मा कपूर

फिलहाल अपने पति से अलग हो चुकी हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर. फैशन गुरुओं का ऐसा मानना है कि अब इनके ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आ गया है. किसी भी इवेंट पर देख लीजिए करिश्‍मा आपको बदले हुए स्‍टाइलिश लुक में नजर आएंगी. यही नहीं, पहले की अपेक्षा अब सोशल मीडिया पर भी उनकी मौजूदगी ज्‍यादा नजर आती है.

अंकिता लोखंडे

ये बात तो सभी जानते हैं कि टेलीविजन एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी लंबे समय से एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं. वहीं अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इस ब्रेकअप के बाद अब अगर आप सोच रहे हैं कि अंकिता मायूस नजर आएंगी, तो ऐसा नहीं है. अब उन्‍होंने खुद को पहले से कहीं ज्‍यादा बदल लिया है. सिर्फ यही नहीं खुद को बदलने के बाद अब वह अपनी फोटो को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करना बिल्‍कुल नहीं भूलतीं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...