इस अवसर पर निर्माता मौसमी बिश्वास ने कहा- ‘‘मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस फिल्म की कहानी लोगों की आंखें खोल देगी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि हर सिक्के के दो पहलू होते हैं और हमें हमेशा दोनों पहलुओं पर गौर करना चाहिए. रेप का शिकार होने वाली महिलाओं पर तोहमतें लगाने का सिलसिला बंद होना चाहिए. यह पीड़िता की गलती नहीं होती है कि वह रेप का शिकार हो जाती है. दोषियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए और कानून को ऐसे लोगों के साथ कड़ाई से पेश आना चाहिए. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा फर्ज बनता है कि हम रेप की पीड़िताओं को लेकर लोगों के नजरिए में बदलाव लाने की हरसंभव कोशिश करें.‘‘

‘‘अनफ्रेंडस’’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर एक ऐसे लड़के से हो जाती है,  जो बेहद हिंसक है. इसके बाद एक लड़का आगे आकर साइबर क्राइम और रेप की मानसिकता के खिलाफ लड़ने में उसकी मदद करता है. इसमें यह भी दिखाया गया है कि इसके बाद दोनों ही राजनीतिक रूप से ताकतवर और कानून को नियंत्रित करने वाले लोगों की साजिशों से कैसे खुद को बचाते हैं. एक ऐसी दुनिया जो सामाजिक और साइबर अपराधों से पटी पड़ी है, वहां एक शख्स ऐसा भी है, जो इस तरह के अस्थिर माहौल में डटकर बुराइयों के खिलाफ खड़ा होता है.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी करने जा रही हैं दूसरी शादी

वीर नामक एक लड़के को विजय नामक अनजान शख्स से सोशल मीडिया पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट प्राप्त होती है. वीर स्टार्ट-अप के लिए इकट्ठे किए जानेवाले पैसों को लेकर काफी संघर्षरत होता है. ऐसे में वीर की कहानी सुनकर विजय उसके स्टार्ट-अप में निवेश करता है और इसका जश्न मनाने के लिए एक लौन्ग ड्राइव पर लोणावाला जाते हैं. इस दौरान दोनों की मुलाकात मौली नामक लड़की से होती है, जो एक बिंदास और बोल्ड लड़की है. इस बीच, विजय अपना आपा खो बैठता है और मौली का रेप कर देता है. वीर रेप पीड़िता मौली की जान बचाने में कामयाब हो जाता है और वहां से बच निकलने में कामयाब हो जाता है. खैर, पता चलता है कि विजय एक ताकतवर मंत्री का बेटा है. मामले में राजनीतिक मोड़ आ जाने के बाद मौली को जलील होने से बचाने और उसे न्याय दिलाने के लिए वीर को अपने करियर की तिलांजलि देनी पड़ती है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT