• कनिका कपूर बी-टाउन में एक लोकप्रिय नाम है, उन्होंने बेबी डौल, टुकुर टुकुर, बीट पे बूटी, डा दा दास और कमली जैसे चार्ट बास्टिंग सौंग से काफी सफलता और शोहरत हासिल की हैं. कनिका को उनके आत्मीय गीतों के लिए बहुत सराहा जाता है, उन्हें अपने प्रशंसकों द्वारा फैशन की भावना के लिए समान रूप से पसंद  की जाती है. हाल ही में एनिमल बौल में कनिका की उपस्थिति ने फिर से उनके व्यक्तित्व को फैशनिस्ट होने की गवाही दी.

बहुमुखी गायक को हाल ही में ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट के राजदूत के रूप में साइन किया गया था. सम्मान जनक टैग के जरिये  कनिका को एलीफेंट फैमिली द्वारा आयोजित एनिमल बौल में शामिल हुई. एलीफेंट फैमिली एक चैरिटी फाउंडेशन है जो मूल रूप से मार्क शैंड द्वारा शुरू किया गया है. इस संगठन का उद्देश्य एशियाई हाथियों के जीवन की गुणवत्ता को सुरक्षित और बेहतर बनाना है. इस चैरिटी बौल को प्रिंस चार्ल्स और कैमिला ने लंदन में अपने घर क्लेरेंस हाउस में होस्ट किया.

ये भी पढ़ें- ‘बाहबुली’ के निर्देशक के सहायक ला रहे हैं ‘भयम’

kanika

इस बौल में कनिका बहुत ही आकर्षित लग रही थी, जहां उन्होंने अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किया गया. हाथी प्रेरित सिर वाला गियर पहनकर नेक उद्देश्य का समर्थन किया और इसके साथ ही उन्होंने  एलेक्जेंडर्मस्कीन के क्लासिक ब्लैक गाउन पहन था जो उनपर और भी शानदार लग रहा था.

kanu

कनिका कहती हैं, “मैं ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट के राजदूत होने के नाते बहुत गर्व महसूस कर रही हूं, और यह एलीफेंट परिवार और, एशियन ट्रस्ट के साथ जुड़ा होना एक सम्मान की बात है. प्रिंस चार्ल्स से मिलना हमेशा एक सौभाग्य की बात है और वे चैरिटी के लिए मेजबानी भी करते है,  यह एक बेहतरीन अनुभव था.”

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा की कानूनी टीम ने भेजा मुरादाबाद पुलिस को ईमेल

Tags:
COMMENT