अभिनेत्री अमिका शैल, जो वर्तमान में SAB TV की बाल वीर रिटर्न्स ’टेलीविजन श्रृंखला में वायु परी के किरदार निभा रही  हैं; अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बॉम्बे में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी. यह फ़िल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

राघव लॉरेंस द्वारा अभिनीत, फिल्म 2011 की तमिल फिल्म कंचना की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें लॉरेंस मुख्य भूमिका में थे.

 

बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक अभिनेत्री होने के अलावा, अमिका शैल एक प्रशिक्षित गायिका हैं और देश के शीर्ष 10 YouTube गायकों में शामिल हैं. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के उत्तरपारा में जन्मी और पली-बड़ी; मनोरंजन उद्योग के साथ अमिका ने अपना पहला ब्रश जब 9 साल की उम्र में हुआ . जब उन्होंने लिटिल चैंप्स ’ मे गाना गाया. उन्होंने माही गिल-नाना पाटेकर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ' वेडिंग एनिवर्सरी ’के लिए भी गाना गाया था.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों फिर टली रणबीर कपूर और संजय दत्त की ‘शमशेरा’ की शूटिंग?

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अमिका ने कहा, “मैं अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, आदि जैसे उम्दा अभिनेताओं के साथ एक स्क्रीन साझा करने के लिए बहुत खुश हूं, हालांकि फिल्म में मेरे चरित्र की एक सीमित उपस्थिति है,पर इसका दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव देखने मिलेगा. मुझे यकीन है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के माध्यम से फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचेगी. ”

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में दिखेंगे ‘पटियाला बेब्स’ के अनिरुद्ध दवे,

गायिका बनी अभिनेत्री ने कलर्स टीवी श्रृंखला 'उड़ान’में अपना पहला अभिनय असाइनमेंट हासिल किया. जिसके बाद वह स्टार प्लस श्रृंखला 'दिव्य द्रष्टि ’ में भी एक भूमिका में नज़र आई.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT