देश विदेश के कई फिल्म महोत्सवों में ढेरों पुरस्कारों के साथ साथ लोगों का दिल जीतने वाली फिल्म ‘मास्साब ‘ अब 29 जनवरी, 2021 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहीहै. फिल्म ‘‘मास्साब’’के लेखक व निर्देषक तथा अलहाबाद निवासी आदित्य ओम दक्षिण भारत के अलावा कुछ बालीवुड की सफल फिल्मों मेंअभिनय व निर्देषन कर ढेरों अवॉर्ड जीत चुके है.

पुरुषोत्तम स्टूडियोज के बैनर तले बनी मास्साब फिल्म का आदित्य ओम नेनिर्देशन करने के साथ साथ पटकथा व संवाद भी लिखे हैं.जब कि इस फिल्म की कहानी,अतिरिक्त स्क्रीनप्ले व संवाद शिवासूर्यवंशी ने लिखे हैं. फिल्म क्रिएटिब प्रोड्यूसर आलोक जैन, एक्जक्यूटिब निर्माता आशीष कुमार,कैमरामैन श्रीकांत असाती,संपादनप्रकाशझा,पाष्र्व संगीतकार वीरल-लावण तथासंगीतकार महावीरप्रजापति हैं.

ये भी पढें- सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होगी दिल्ली की यह सड़क, सरकार से मिली

इस फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत करने जा रहे शिवासूर्यवंशी  ‘मास्साब ‘ में मुख्य नायक के तौ पर नजर आएंगे.फिल्म की मुख्य नायिका शीतल सिंह है. फिल्म के अन्य कलाकारों में  कृतिका  सिंह और चंद्रभूषण सिंह हैं.

फिल्म‘ ‘मास्साब’‘ की अनूठी कहानी भारत के  ग्रामीण इलाकों में प्राथमिक शिक्षा की पृष्ठभूमि को आधारबनाकर गढ़ी गयी है. फिल्म के नायक आशीष कुमार को बच्चों को पढ़ाने-लिखाने का जुनून है. अपने इस सपने को पूरा करने की खातिर वह अपनी आईएएस की सरकारी नौकरी को भी त्याग देते हैं.उन्हें  एक बेहद पिछड़े हुए ग्रामीण इलाके में पढ़ाने का मौका मिलता है जहां उसका सामनाद किया नूसीरिवाजों व अंधविश्वासों को मामने वालों, उपेक्षा और करप्शन का शिकार लोगों से होता है. बाद में अपनी मेहनत, लगन और समर्पण से वह गांव के प्राथमिक स्कूल का हालत इस कदर बदल देते हैं कि बाद में वह स्कूल श्रेष्ठ निजी स्कूलों कोटक्कर देने में सक्षम हो जाता है. मगर गांव में उसके सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयासों से नाराज लोग उसके खिलाफ एक बड़ा षडयंत्र रचते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT