भोजपुरी फिल्मों और मौडलिंग में एकसाथ अपनी पहचान बनाने वाली पूनम दुबे उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं. साल 2009 में उन को ‘मिस इलाहाबाद’ चुना गया था. इस के बाद पूनम ने ऐक्टिंग में अपना कैरियर बनाने का मन बना लिया. उन की मां ने पूनम को पूरा सहयोग दिया.

साल 2013 में पूनम दुबे की पहली फिल्म ‘गरदा’ रिलीज हुई. इस के बाद ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘अदालत’, ‘बलमा बिहार वाला’, ‘कट्टा तनल दुपट्टा’, ‘बहूरानी’, ‘दीवाना-पार्ट 2’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘काट के रख देब’, ‘इंतकाम’, ‘रंगदारी टैक्स’, ‘इच्छाधारी नागिन’, ‘चना जोर गरम’ उन की खास फिल्में रहीं. आने वाली फिल्मों में ‘रंगीला’, ‘लुटेरे’, ‘घात’, ‘सनम’ और ‘सौगात’ रिलीज होने को तैयार हैं.

पूनम दुबे ने फिल्मों में आइटम डांस से ले कर लीड हीरोइन तक हर तरह के रोल किए हैं. भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में उन को ‘हौट बेबी’ के नाम से जाना जाता है.

पेश हैं, पूनम दुबे के साथ हुई बातचीत के खास अंश:

आप ने 2 फिल्मों में नागिन का रोल किया है. कैसा अनुभव रहा?

नागिन का किरदार करना चुनौती भरा काम था. इस की वजह यह है कि नागिन का किरदार अलगअलग समय में बहुत बड़ीबड़ी हीरोइनें निभा चुकी हैं. मुझे अपने काम से यह साबित करना था कि नागिन का किरदार मैं भी कर सकती हूं.

फिल्म ‘इच्छाधारी नागिन’ में मेरे किरदार को पसंद किया गया. इस के बाद फिल्म ‘चना जोर गरम’ में भी वही किरदार मुझे करना पड़ा. इस में मुझे नाग के साथ कुछ सीन शूट करने थे. तब मैं ने सोचा कि क्यों न असली नाग लिया जाए. मेरी बात और लोगों की समझ में आई. असली नाग लाया गया. उस के साथ मैं ने बहुत डरतेडरते अपने सीन शूट किए. सीन शूट होने के बाद एक रोमांचक सा अनुभव हुआ.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
COMMENT